एडवांस्ड सर्च

बांग्लादेश के लिए टेस्ट क्रिकेट में पहला शतक लगाने वाले अमीनुल ने भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण की तुलना 1970 और 1980 के दशक के वेस्टइंडीज के गेंदबाजों से की.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भारतीय टीम जमकर गुलाबी गेंद से प्रैक्टिस कर रही है. गुलाबी गेंद से खेलने वाले बल्लेबाजों के मुताबिक शाम के समय स्थिति काफी चुनौतीपूर्ण होती है.
    क्रिकेट पंडितों का मानना है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में अगर उप-कप्तान रोहित शर्मा को अगले साल के शुरू में होने वाले न्यूजीलैंड दौरे से पहले आराम दिया जाता है तो फिर अग्रवाल अच्छे विकल्प हो सकते हैं.
    कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम के क्यूरेटर सुजन मुखर्जी का मानना है कि यह मैदान भारत और बांग्लादेश के बीच शुक्रवार से शुरू होने वाले पहले डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है.
    महेंद्र सिंह धोनी ने अपने गृहनगर रांची में नेट पर अभ्यास शुरू कर लिया है, लेकिन इस करिश्माई पूर्व कप्तान के अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज में खेलने की संभावना नहीं है.
    क्रिकेट इतिहास में 15 नवंबर बेहद खास है. इसी दिन 1989 को (ठीक 30 साल पहले) 16 साल 205 दिन के एक लड़के ने कराची के नेशनल स्टेडियम में टेस्ट पदार्पण किया था.
    आईपीएल की मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को आगामी सीजन के लिए अपने साथ जोड़ने की घोषणा की.
    वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन को अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ की बात स्वीकार करने के लिए बुधवार को चार मैचों के लिए निलंबित कर दिया गया.
    भारत में पहली बार डे-नाइट टेस्ट 22 नवंबर से कोलकाता ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा, जहां 5 साल पहले आज ही के दिन (13 नवंबर 2014) टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा ने वनडे क्रिकेट के इतिहास की सबसे बड़ी पारी खेली थी.
    आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत खेली जाने वाली इस सीरीज का पहला टेस्ट इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में 14 नवंबर से खेला जाएगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay