एडवांस्ड सर्च

वीडियो में एक युवक कैमरे पर एक पर्चा दिखाते हुए कुछ बताता नजर आ रहा है, तभी अचानक बगल में बैठा पुलिसकर्मी खड़े होकर युवक की कॉलर पकड़ कर उसे गिरा देता है और बदतमीजी करने लगता है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    आसिम रियाज के भाई उमर रियाज को रश्मि देसाई के साथ जोड़कर देखा जा रहा है. दोनों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.
    22:02
    गाजियाबाद में यूं तो आए दिन एनकाउंटर होता है लेकिन फिर भी बदमाश इतने बेखौफ हैं कि दिनदहाड़े वारदात करके फरार हो जाते हैं, और महीना भर बीत जाने के बाद भी पुलिस खाली हाथ बैठी रहती है. गाजियाबाद की ये तस्वीरें किसी के भी रोंगटे खड़े कर सकती हैं. एक शख्स भरे बाज़ार में दूसरे शख्स पर चाकू से हमला करता है. सामान्य सी कदकाठी वाला शख्स एक लंबे चौड़े शख्स पर एक के बाद एक तीन वार करता है और सड़क पर मौजूद एक बच्चा भी किसी तरह से अपनी जान बचाकर भागता है. आसपास मौजूद लोग या तो तमाशबीन बने रहे या फिर वीडियो बनाते रहे लेकिन उस शख्स को बचाने की किसी ने कोशिश तक नहीं की. आखिरकार उस घायल शख्स ने ही भागकर किसी तरह से अपनी जान बचाई. देखें ये हैरान करने वाली रिपोर्ट.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    रवीना टंडन, फिल्म डायरेक्टर फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह पर पिछले साल एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई थी. इन तीनों कलाकारों पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप था. शिकायतकर्ता आशीष शिंदे ने इस मामले में कार्यवाही ना होने के बाद स्टेट डायरेक्टर ऑफ पुलिस (डीजीपी) को एक एप्लिकेशन सबमिट कराई है.
    फिल्म हे राम ने अपनी रिलीज के 20 साल पूरे कर लिए हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान का छोटा लेकिन महत्वपूर्ण रोल था. उन्होंने इस फिल्म में अमजद अली खान का रोल निभाया था. वे इस फिल्म में कमल हसन के दोस्त बने हैं जिन्होंने साकेत राम का किरदार निभाया था लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए शाहरुख ने कितनी फीस ली थी?
    Filmwrap: फिल्म रैप के जरिए जानिए टीवी की दुनिया, बॉलीवुड, फिल्मी सितारों और एंटरटेनमेंट से जुड़ी बड़ी खबरें.
    पाकिस्तान, FATF की ग्रे लिस्ट में ही रहेगा. फ्रांस में चल रही बैठक में तुर्की और मलेशिया ने पाकिस्तान का समर्थन किया है. वहीं, अफगानिस्तान के मौजूदा राष्ट्रपति अशरफ गनी एकबार फिर राष्ट्रपति चुन लिए गए हैं. चुनाव के 5 महीने बाद निर्वाचन आयोग ने गनी को निर्वाचित घोषित किया है. इसके अलावा कश्मीरी पंडितों ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की.
    सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाली पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें एक महिला की गोद में एक छोटा बच्चा है. उन दोनों के सामने एक बड़े से फ्रेम में एक आदमी की फोटो है जिसे वह बच्चा छूने की कोशिश करता दिख रहा है. दावा किया जा रहा है कि बच्चा अपने पिता की फोटो देख रहा है जो पुलवामा हमले में मारे गए थे.
    22:32
    रविवार को शुरू हुआ जामिया का वीडियो वॉर थमता नजर नहीं आ रहा है. रविवार को एक के बाद एक तीन वीडियो आने के बाद सियासत शुरू ही हुई थी कि महज 24 घंटे बाद सोमवार को फिर से जामिया के तीन वीडियो ने आग में घी का काम किया. ऐसे में महज 2 दिन में 6 वीडियो के आने से दिल्ली पुलिस और जामिया के छात्र दोनों कटघरे में हैं. दो दिन में जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी और दिल्ली पुलिस की तरफ से ताबड़तोड़ तरीके से आए इन 6 वीडियोज ने जामिया कैंपस में गर्मी से पहले गर्मी की दस्तक दे दी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay