एडवांस्ड सर्च

फ्लाइट में कुल चार पायलट सवार थे, इनके अलावा दूसरे क्रू मेम्बर भी थे. पायलट की रिपोर्ट पॉजिटिव पता चलते ही फ्लाइट की क्रू से संपर्क किया गया और फ्लाइट को दिल्ली वापस आने को कहा गया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    एयरपोर्ट में एंट्रेंस पर यात्री का टेम्प्रेचर लिया जाता है. फिर आई कार्ड, वेब चेक-इन डिटेल्स CISF कर्मी को देनी पड़ती है. आरोग्य सेतु ऐप भी एंट्री से पहले देखा जाता है. उस पर ग्रीन यानी ‘लो रिस्क’ दिखने पर ही एंट्री दी जाती है. अगर ऐप पर रेड स्टेट्स दिखता है तो यात्री को टेम्परेरी आइसोलेशन सेंटर में भेजा जाता है. उल्लंघन पर नागरिक प्रशासन को इसकी सूचना दी जाती है.
    बेजन दारूवाला की गिनती देश ही नहीं दुनिया के बड़े एस्ट्रोलॉजर में होती है. उन्होंने राजनीति, खेल से जुड़ी कई भविष्यवाणियां की. इसमें से कुछ गलत तो कुछ सही भी साबित हुईं.
    चीन ने 'फाइव वन' पॉलिसी अपनाई, जिसके तहत किसी भी देश और विदेशी एयरलाइंस के लिए एक सप्ताह में एक उड़ान की ही अनुमति दी गई है.
    भूपेश बघेल ने यह भी अनुरोध किया कि रेल परिचालन और विमान सेवा को लेकर मुख्यमंत्रियों की राय पर भी विचार करने की जरूरत है.
    सभी 60 मजदूरों को थर्मल स्क्रीनिंग के बाद बीआरओ ने सड़क मार्ग से 6 घंटे में कार्य स्थल से लेह लाया. मजदूरों की घर वापसी के इस ऑपरेशन की खुद मुख्यमंत्री मॉनिटरिंग कर रहे हैं.
    जांचकर्ताओं और बचाव अधिकारियों ने विमान के मलबे से दो बैग बरामद किए हैं, जिनमें नकदी भरी है. एक अधिकारी के मुताबिक बैग में विदेशी मुद्रा भी है. यह नकदी लगभग 30 मिलियन रुपये है.
    चिनूक को सबसे पहले चंडीगढ़ एयर बेस पर पिछले साल मार्च में शामिल किया गया था और सियाचिन ग्लेशियर पर मिलिट्री कैंप समेत उत्तरी क्षेत्र में परिचालन के लिए बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया गया था.
    उड्डयन विभाग के सूत्रों के मुताबिक छह और आठ सीटर चार्टर्ड विमान जैसे कई अन्य विकल्प उपलब्ध थे, लेकिन शराब कारोबारी ने एयरबस को ही चुना. सूत्र ने कहा, जिनके पास पैसा है, वे अन्य यात्रियों के साथ यात्रा नहीं करना चाहते हैं क्योंकि जोखिम शामिल है, लेकिन छह या आठ सीटर चार्टर्ड विमान से मकसद पूरा हो सकता था.
    बेंगलुरु से मदुरै इंडिगो के विमान से पहुंचे एक शख्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. शख्स के संपर्क में आए सभी क्रू मेंबर्स को 14 दिनों के लिए होम क्वारनटीन कर दिया गया है. अन्य लोगों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग की जा रही है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay