एडवांस्ड सर्च

अफगानिस्तान के काबुल में एक शादी समारोह में हुए बम धमाके में 63 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 182 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूटान दौरे पर हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने रॉयल यूनिवर्सिटी में छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि एक दिन भूटान के वैज्ञानिक भी सेटेलाइट बनाएंगे. वहीं पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के दिग्गज नेता अरुण जेटली की हालत नाजुक बनी हुई है, उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. पढ़ें, रविवार सुबह की 5 बड़ी खबरें.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता अरुण जेटली दिल्ली के एम्स अस्पलात में भर्ती हैं. अरुण जेटली की हालत नाजुक बनी हुई है. उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है.
    मायावती ने कहा है कि देश में व्यापक बेरोजगारी, गरीबी, महंगाई, अशिक्षा, स्वास्थ्य, तनाव, हिंसा आदि की चिंताओं के बीच अब आर्थिक मंदी का खतरा है, जिससे देश पीड़ित है.
    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने ट्वीट कर जम्मू-कश्मीर के वर्तमान हालात पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने जम्मू-कश्मीर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष की नजरबंदी को पूरी तरह अवैध ठहराया है.
    पीएमओ के प्रधान सचिव नृपेंद्र मिश्रा शनिवार को वित्त मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इसमें दौलतमंद आयकरदाताओं पर सरचार्ज से लेकर ऑटो और रियल एस्टेट क्षेत्र की सुस्ती को दूर करने के उपायों पर विचार-विमर्श किया जाएगा.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शनिवार को दो दिवसीय भूटान दौरे पर रवाना हो गए हैं. गृहमंत्री अमित शाह नई दिल्ली के एम्स में भर्ती पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात करेंगे. कर्नाटक कांग्रेस के एक बागी विधायक ने 11 करोड़ की कार खरीदी है. पढ़ें शनिवार सुबह की 5 बड़ी खबरें.
    पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की जब से तबीयत बिगड़ी है और एम्स में भर्ती हैं, तब से उनका हालचाल जानने पार्टी और विपक्ष के कई नेता जा चुके हैं. जेटली का काफी दिनों से नई दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी शुक्रवार को उनका हालचाल जानने एम्स पहुंचे थे.
    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार देर रात पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली का हालचाल जानने एम्स पहुंचे. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली काफी समय से बीमार हैं और 9 अगस्त से उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था.
    शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद उनका हालचाल जानने एम्स अस्पताल पहुंचे. राष्ट्रपति सुबह करीब 11 बजे एम्स पहुंचे और उन्होंने पूर्व वित्त मंत्री का हालचाल जाना.
    वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और देश के पूर्व वित्त मंत्री रहे पी. चिदंबरम ने प्रधानमंत्री मोदी के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दिए गए भाषण की सराहना की है. चिदंबरम ने शुक्रवार को ट्विटर के माध्यम से जनसंख्या विस्फोट, सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल बंद करने और संपत्ति सृजित करने वालों का सम्मान करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन की प्रशंसा की.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay