एडवांस्ड सर्च

पंजाब नेशनल बैंक से जुड़े 13000 करोड़ रुपये के फर्जीवाडे में सह-अभियुक्त नेहल मोदी ने अपने खिलाफ इंटरपोल नोटिस को चुनौती दी थी, जिसके बाद पब्लिक व्यू से रेड कॉर्नर नोटिस को हटा दिया गया था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भारत चीन सीमा पर बने तनावपूर्ण माहौल को कम करने के प्रयासों पर विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि दोनों तरफ से बातचीत के जरिए शांतिपूर्ण तरीके से समस्या के हल करने की कोशिश की जा रही है.
    विजय माल्या के बचने का अगला विकल्प इमीग्रेशन हो सकता है जिसे वह राजनीतिक संरक्षण के तौर पर प्राप्त कर सकता है. उसे संरक्षण इमीग्रेशन नियमों के तहत मिल सकता है लेकिन इसका कानून बिल्कुल अलग है. उसे यह साबित करना होगा कि अगर वह भारत वापस जाता है तो उसे सताया जा सकता है.
    टाइगर हनीफ उर्फ ​​मोहम्मद हनीफ उमरजी पटेल को 2010 में स्कॉटलैंडयार्ड पुलिस ने इंटरपोल की ओर से जारी रेड कॉर्नर नोटिस के आधार पर गिरफ्तार किया था.
    सीबीआई ने कहा है कि आर्थिक अपराध के मामले में जांच का सामना करने वाले खुद को प्रक्रिया से ऊपर नहीं मान सकते. वह भी केवल इसलिए कि उन्होंने न्यायिक क्षेत्र बदल लिया हो.
    नीरव के वकील ने यह भी दलील दी कि यदि उसे आर्थर रोड जेल में रखा गया तो यह उसके मानवाधिकारों का उल्लंघन होगा. वकील ने दलील दी कि जेल परिसर में नालियां हैं और पास ही झुग्गी बस्ती भी है, जहां बहुत शोर होता है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    लंदन हाईकोर्ट ने पिछले महीने अपने आदेश में कहा था कि विजय माल्या ने भारतीय बैंकों को धोखा दिया और उसे भारत में प्रत्यर्पित किया जाना चाहिए. माल्या पर भारतीय बैंकों को 11,000 करोड़ रुपये से ज्यादा का चूना लगाने का आरोप है.
    कोरोना और लॉकडाउन के कारण पलायन कर रहे मजदूरों के साथ तीन प्रदेशों में बड़े हादसे हुए हैं. मध्य प्रदेश के गुना में बुधवार देर रात 60 से अधिक मजदूरों की बस का एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में 8 मजदूरों की मौत हो गई है. वहीं, उत्तर प्रदेश में बस ने मजदूरों को कुचल दिया, जिसमें 6 की मौत हो गई है. बिहार में भी दो मजदूरों की मौत हुई है.
    शराब कारोबारी विजय माल्या ने एक बार फिर ट्वीट कर कहा है कि वह बैंक का सारा पैसा वापस देना चाहता है. माल्या ने कोरोना संकट के बीच ऐलान किए गए आर्थिक पैकेज की भी तारीफ की.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay