एडवांस्ड सर्च

ईडी के प्रमुख विशेष निदेशक सीमांचल दास ने इन आरोपों का खंडन किया कि एजेंसी राजनैतिक प्रतिशोध के लिए सरकार के औजार की तरह काम कर रही है. दास कहते हैं, ''ईडी राजनैतिक प्रतिशोध का औजार नहीं है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पीएमसी बैंक के अधिकारियों ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर फर्जी लोन खाते तैयार किए और इसे आरबीआई में जमा कराया. इसके चलते 4355.46 करोड़ का नुकसान हुआ है. बैंक के इस नुकसान का पहला लाभार्थी HDIL ग्रुप रहा.
    पुलिस अधिकारी चाहते हैं कि महाराष्ट्र में विजय माल्या और नीरव मोदी जैसे लोगों के लिए जेल की स्थिति में सुधार किया जाए जिससे उनके भारत प्रत्यर्पण करने की मांग पर मजबूती से रखी जा सके. विजय माल्या और नीरव मोदी भारत से भागे हुए हैं और प्रत्यर्पण की मांग का इसलिए विरोध करते हैं कि यहां के जेलों की स्थिति बहुत अच्छी नहीं है.
    मेरे परम मित्र नरभसलाल एक महीने पहले अचानक लापता हो गए थे. उनके घरवाले, दोस्त, रिश्तेदार सब परेशान थे. पुलिस के पास शिकायत लेकर गए लेकिन पुलिस ने लापता रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया कि पहले तलाशो और नहीं मिले तब रिपोर्ट लिखवाना.
    लालकिले से होने वाले प्रधानमंत्रियों के भाषणों में आमतौर पर बिजनेस और इंडस्ट्री के लोगों की बात कम ही होती है, लेकिन इस बार पीएम मोदी ने कारोबारियों को देश के विकास के लिए जरूरी बताते हुए कहा कि इनको सम्मान की नजरों से देखने की जरूरत है.
    बैंकों के करीब 9 हजार करोड़ रुपये के लोन न चुकाने, जालसाजी और मनी लॉन्ड्र‍िंग के मामले में ब्रिटेन में मुकदमे का सामना कर रहे विजय माल्या ने ट्वीट कर यह ऑफर दिया है. विजय माल्या एक बार पहले भी ऐसी पेशकश कर चुका है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    माल्या ने वीजी सिद्धार्थ के साथ हुए घटनाक्रम के लिए भारत की सरकारी एजेंसियों और बैंकों को जिम्मेदार बताया है. माल्या ने कहा है कि सरकारी एजेंसियां और बैंक किसी को भी मायूस और नाउम्मीद कर सकती हैं. माल्या ने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि देखिए मेरे साथ क्या हो रहा है जबकि मैं पूरे कर्जा चुकाने को तैयार हूं.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    भारतीय बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये लेकर फरार शराब कारोबारी विजय माल्या के करीबी के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा है. ईडी ने विजय माल्या के एक पुराने सहयोगी के बेंगलुरु में छापा मारा है और 220 करोड़ रुपये से अधिक के कारोबार का पता लगाया है. ईडी ने माल्या और वी शशिकांत के बीच प्रॉक्सी कंपनी और कारोबार के संबंध में दस्तावेज और व्हाट्सएप संदेश जब्त किए हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay