एडवांस्ड सर्च

विकास गुप्ता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए काफी खुशी जताई थी. लेकिन कुछ यूजर्स के नेगेटिव कमेंट्स के बाद विकास ने ये वीडियो डिलीट करना ही बेहतर समझा. विकास ने इसकी जानकारी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर दी है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म घूमकेतु का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में वे एक एस्पाइरिंग राइटर के रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं डायरेक्टर अनुराग कश्यप फिल्म में एक पुलिस कॉप के रोल में हैं.
    चीन में कोरोना प्रकोप के बाद हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं. ऐसे में अब वहां बहुत जल्द बॉलीवुड फिल्म भी रिलीज होने जा रही है. ऋतिक की फिल्म सुपर 30 को चीन में रिलीज करने की तैयारी है.
    कटरीना कैफ के बारे में खबर थी कि वह विकास बहल के साथ एक फिल्म में काम करने जा रही हैं और इस फिल्म का नाम होगा डेडली.
    रिपोर्ट्स के अनुसार, कटरीना को फिल्म की स्टोरी पसंद आई है और उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भरी है. चूंकि फिल्म में पिता का भी रोल महत्वपूर्ण है, ऐसे में विकास और कटरीना ने अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म की कहानी को लेकर डिस्कस किया है.
    बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पंगा कैसा परफॉर्म करेगी ये देखना काफी दिलचस्प है. इससे पहले कंगना की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है.
    जहां अनुराग कश्यप, मनोज वाजपेयी, आयुष्मान खुराना, विकी कौशल, ऋचा चड्ढा, राजकुमार राव जैसे सितारों ने इस मामले में जामिया के छात्रों के साथ हुई हिंसा की आलोचना की है वही कुछ सेलेब्स ने इस मामले में पुलिस को सही ठहराया है. अब इस मामले में सुपरस्टार ऋतिक रोशन का भी ट्वीट आया है.
    फिल्म सुपर 30 में ऋतिक गणितज्ञ आनंद कुमार के रोल में थे. ये एक बायोपिक फिल्म थी. मूवी को काफी पसंद किया गया.
    बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस दी. फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर बेस्ड है.
    कंगना ने उस दौर में डायरेक्टर विकास बहल से जुड़ी एक स्टोरी शेयर की थी. इस पर रिएक्ट करते हुए सोनम ने कहा था कि कंगना को गंभीरता से नहीं लिया जा सकता है हालांकि मैं उनकी ओपिनियन की रिस्पेक्ट करती हूं जिस पर कंगना ने सोनम की विश्वसनीयता पर सवाल उठाए थे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay