एडवांस्ड सर्च

सुपर 30 की सक्सेस पर ऋतिक रोशन काफी खुश हैं. एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने कहा कि फिल्म के हिट होने पर उन्हें संतुष्टि और खुशी का एहसास हुआ.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दो हफ्ते में तहलका मचा रही है और लगता है कि ये फिल्म रुकने की तैयारी में बिल्कुल नहीं है. अपनी रिलीज के तीन दिनों में ही 50 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी फिल्म सुपर 30 अब 100 करोड़ क्लब की ओर तेजी से बढ़ रही है.
    ऋतिक रोशन स्टारर सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते सुपर स्ट्रॉन्ग साबित हुई है. फिल्म ने पहले हफ्ते 75.85 करोड़ का बिजनेस किया वहीं इस हफ्ते की शुरुआत भी अच्छी रही. 
    सुपर 30 को यूपी में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा की है.
    फिल्म सुपर 30 का एंथम सॉन्ग नियम हो रिलीज किया जा चुका है. एक्टर ऋत‍िक रोशन ने ट्व‍िटर पर गाने का लिंक शेयर किया है.
    ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को दर्शक पसंद कर रहे हैं. फिल्म वीकडेज में भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी हुई है. सुपर 30 की 5 दिन में कुल कमाई 64.07 करोड़ रुपए हो गई है.
    ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी हुई है. फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 50.76 करोड़ की कमाई की. पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ और अच्छे रिव्यू फिल्म की कमाई को बढ़ा रहे हैं.
    कमाई के लिहाज से ऋतिक रोशन की फिल्म के लिए पहला हफ्ता काफी अहम रहेगा. वैसे इस हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है, सुपर 30 को फायदा मिलेगा. माना जा रहा है कि 26 जुलाई तक सुपर 30 के पास कमाई का शानदार मौका है.
    बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर स्टारर  मचअवेटेड फिल्म सुपर 30  शुक्रवार 12 जुलाई को रिलीज हो गई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन बंपर ओपनिंग की है.
    विकास बहल ऋतिक रोशन के साथ आनंद कुमार की जादुई कहानी पर्दे पर लेकर आए हैं. विकास बहल के निर्देशन में सुपर 30 किस तरह की फिल्म बन पड़ी है आइए पढ़ते हैं समीक्षा...

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay