एडवांस्ड सर्च

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पंगा कैसा परफॉर्म करेगी ये देखना काफी दिलचस्प है. इससे पहले कंगना की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जहां अनुराग कश्यप, मनोज वाजपेयी, आयुष्मान खुराना, विकी कौशल, ऋचा चड्ढा, राजकुमार राव जैसे सितारों ने इस मामले में जामिया के छात्रों के साथ हुई हिंसा की आलोचना की है वही कुछ सेलेब्स ने इस मामले में पुलिस को सही ठहराया है. अब इस मामले में सुपरस्टार ऋतिक रोशन का भी ट्वीट आया है.
    फिल्म सुपर 30 में ऋतिक गणितज्ञ आनंद कुमार के रोल में थे. ये एक बायोपिक फिल्म थी. मूवी को काफी पसंद किया गया.
    बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस दी. फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर बेस्ड है.
    कंगना ने उस दौर में डायरेक्टर विकास बहल से जुड़ी एक स्टोरी शेयर की थी. इस पर रिएक्ट करते हुए सोनम ने कहा था कि कंगना को गंभीरता से नहीं लिया जा सकता है हालांकि मैं उनकी ओपिनियन की रिस्पेक्ट करती हूं जिस पर कंगना ने सोनम की विश्वसनीयता पर सवाल उठाए थे.
    इन दिनों एक्टर ऋतिक रोशन अपनी नई फिल्म वॉर को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन करते नजर आएंगे. ऋतिक के बॉलीवुड सफर की बात करें तो वह उन्होंने साल 2000 में कहो ना प्यार है फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.
    सुपर 30 ने देश भर में 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है और फिल्म 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने की दौड़ में है. इसके अलावा विदेशों से भी तीन हफ्ते का कलेक्शन रिलीज़ हो गया है.
    बॉक्स ऑफिस पर सुपर 30 का जादू अब भी बरकरार है. बिहार, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, गुजरात, नई दिल्ली और महाराष्ट्र के बाद अब जम्मू-कश्मीर में भी फिल्म को टैक्स-फ्री कर दिया गया है. वहीं हरियाणा सरकार ने भी राज्य में फिल्म को जीएसटी फ्री कर दिया है.
    एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन ने खुलासा किया कि कई लोगों ने उनसे सुपर 30 जैसी फिल्म करने के लिए मना किया था. लोगों का मानना था कि उनकी इमेज एक एक्शन हीरो की बन चुकी है और उन्हें लगातार एक्शन फिल्में ही करनी चाहिए.
    ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म ने 17 दिनों में 125 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. अब फिल्म की नजर 150 करोड़ के बेंचमार्क की ओर है. एजुकेशनल ड्रामा फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay