एडवांस्ड सर्च

भदोही के बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी और उनके परिजनों के खिलाफ रेप मामले में पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है. पुलिस ने विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी, उनके बेटों और दो भतीजों को क्लीन चिट दी है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    Mahashivratri 2020: बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी की विश्वनाथ गली में एक ऐसा बैंक मौजूद है, जहां पैसे की जगह आस्था और श्रद्धा भगवान शिव के पंचाक्षरी मन्त्र ओम नमः शिवाय लिखकर जमा होती है.
    महाशिवरात्रि पर इस बार बाबा काशी विश्वनाथ के शिवलिंग के स्पर्श दर्शन से श्रद्धालु अछूते रहेंगे. वाराणसी प्रशासन ने यह फैसला इस बार फिर श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए लिया है.
    मुखबिर की सूचना पर देर रात एक ट्रक को रोक कर उसकी तलाशी ली गई. ट्रक में डाब लदा हुआ था, लेकिन उसके नीचे गांजे को छुपाकर रखा गया था. ट्रक से 20 क्विंटल गांजा बरामद हुआ है. इसकी कीमत 3 करोड़ रुपए आंकी गई है.
    बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास परिषद् के अध्यक्ष के मुताबिक शिव पूजा अराधना में भांग का कोई स्थान नहीं है. लोगों ने इसको लोकाचार बना डाला है.
    IRCTC Ramayana Express: भारतीय रेलवे (Indian Railway) होली के बाद एक स्पेशल ट्रेन शुरू करने जा रहा है. इस स्पेशल ट्रेन को रामायण एक्सप्रेस (Ramayana Express) का नाम दिया है, जो भगवान राम से जुड़े तीर्थस्थानों की यात्रा करवाएगी.
    प्रियंका गांधी लगातार उत्तर प्रदेश में सक्रिय हैं. वह न सिर्फ वहां के लोगों से सियासी संबंध स्थापित करना चाहती हैं बल्कि उनके साथ एक आत्मीय जुड़ाव पैदा करने की कोशिश भी कर रही हैं. यही वजह है कि उन्होंने दिल्ली से छह साल की मासूम अनाबिया के लिए खास तोहफा भेजा है.
    पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि भदोही के एक होटल में उसके साथ रेप किया गया. इस केस में महिला ने विधायक और उनके परिवार के कई लोगों पर संगीन आरोप लगाए हैं. भदोही कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है.
    Corona Outbreak भारत में बड़े पैमाने पर कारखानों की जरूरतों के लिए कच्चा माल चीन से आयात किया जाता है. कोरोना वायरस की वजह से चीन में प्रोडक्शन पर असर पड़ा है और इसकी वजह से भारत में कई सेक्टर का उत्पादन प्रभावित हो रहा है. इसे देखते हुए सरकार जल्दी ही कोई महत्वपूर्ण ऐलान कर सकती है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay