एडवांस्ड सर्च

सचिन पायलट कांग्रेस पार्टी नहीं छोड़ सकते हैं क्योंकि कांग्रेस छोड़ते हैं तो उनकी सदस्यता चली जाएगी और बहुत सारे विधायक दोबारा चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कांग्रेस ने सचिन पायलट को हटा कर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष की कमान शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को सौंप दी. अशोक गहलोत ने एक दांव से कई समीकरण साधने की कोशिश की है. एक तरफ पायलट को ठिकाने लगाया है तो दूसरी तरफ जाट समुदाय के दिल को जीतने की कोशिश की है.
    सचिन पायलट की कांग्रेस में बगावत के बाद भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में एक्टिव हुई है. बीजेपी अभी पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है.
    सचिन पायलट ने डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पद से हटाए जाने के बाद पहली बार आजतक के साथ बातचीत में पूरे मसले पर अपना मुंह खोला है. पायलट ने बीजेपी में जाने से इनकार कर दिया है और आगे भविष्य की राजनीतिक को लेकर विचार विमर्श कर रहे हैं.
    राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे, लेकिन खबर है कि आज पायलट प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करेंगे.
    कांग्रेस से बगावत करने वाले सचिन पायलट ने इंडिया टुडे मैग्जीन से ताजा घटनाक्रम पर खुलकर बात की. सचिन पायलट ने कहा कि अभी वो कांग्रेस में ही हैं और आगे के कदम पर अपने समर्थकों के साथ चर्चा कर रहे हैं. सचिन पायलट ने बीजेपी में जाने से इनकार किया.
    मंगलवार को जब कांग्रेस ने सचिन पायलट के खिलाफ एक्शन लिया तो बीजेपी की तरफ से गहलोत सरकार को अल्पमत में बताया गया. बीजेपी नेता गुलाब चंद कटारिया मीडिया के सामने आए और कहा कि गहलोत सरकार इस घटनाक्रम के बाद अल्पमत में है.
    राजस्थान में सियासी संकट जारी है. ऐसे में सवाल उठता है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार को बचाने के लिए सीएम अशोक गहलोत के पास क्या-क्या विकल्प हैं.
    उपमुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट बुधवार को अपनी चुप्पी तोड़ेंगे. इससे पहले उनके कई समर्थकों ने प्रदेश में इस्तीफा देना शुरू कर दिया है.
    राजस्थान सरकार से बर्खास्त किए गए सचिन पायलट आज मीडिया से बात करेंगे. इस दौरान सचिन पायलट अपने भविष्य को लेकर बात कर सकते हैं, साथ ही पार्टी को लेकर पत्ते खोलेंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay