एडवांस्ड सर्च

राजस्थान में हुए स्थानीय निकाय के चुनाव में कांग्रेस ने बीजेपी को बड़ी मात दी है. राज्य के 49 शहरी स्थानीय निकायों में चुनाव हुए थे. इसमें से 23 में कांग्रेस ने बाजी मारी है. शहरी इलाकों में बीजेपी की हमेशा से बेहतर स्थिति रही है, मगर इस बार कांग्रेस ने शहरी इलाकों में भी अपनी स्थिति मजबूत कर ली है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली में प्रदूषण खतरनाक स्तर पर बना हुआ है. सोमवार को भले ही लोगों को दिल्ली की जहरीली हवा से राहत मिली हो, लेकिन मंगलवार की सुबह एक बार फिर AQI कुछ इलाकों में 200 के पार रिकॉर्ड किया गया.
    राजस्थान हाईकोर्ट के 2 जजों की बेंच ने सोमवार को अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ अवमानना याचिका पर सुनवाई करते हुए राजस्थान सरकार में मुख्य सचिव डी बी गुप्ता को नोटिस जारी किया है. नोटिस में जवाब देने के लिए 6 हफ्ते का समय दिया गया है.
    दिल्ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण में कमी आई है, लेकिन अभी भी हालात सेहत के लिए खतरनाक स्तर पर है. सोमवार सुबह लोधी रोड इलाके में एयर क्वालिटी इंडेक्स (एक्यूआई) 189 रिकॉर्ड किया गया.
    राजस्थान हाई कोर्ट में दायर अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ एक अवमानना याचिका की सोमवार को सुनवाई होनी है. इस याचिका में गहलोत सरकार पर आरोप लगाया गया है कि सरकार ने राजस्थान हाई कोर्ट के उस फैसले को लागू नहीं किया है जिसके तहत कोर्ट ने यह आदेश दिया था कि राजस्थान में पूर्व मुख्यमंत्री सरकारी खर्चे पर आजीवन सुविधाएं नहीं उठा सकेंगे.
    राजधानी दिल्ली में 15 नवंबर तक चलने वाले ऑड-ईवन योजना को आगे बढ़ाया जा सकता है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रदूषण पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि मुझे लोगों की सेहत की चिंता है और दिल्ली देश की राजधानी की जो इमेज बन रही है, उसकी भी चिंता है.
    ऑड-ईवन के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को दिल्ली सरकार को नोटिस जारी किया है. याचिकाकर्ता संजीव कुमार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि ऑड-ईवन के लागू होने के बाद 14 नवंबर तक का डेटा दिल्ली सरकार कोर्ट को दे. साथ ही कोर्ट ने यह भी कहा कि हमें प्रतिदिन का डेटा चाहिए.
    महाराष्ट्र की सियासत को लेकर सोमवार का दिन तो गहमागहमी भरा रहा है तो मंगलवार का दिन भी एक्शन पैक्ड रहने वाला है. सरकार बनाने को लेकर आज रात 8.30 बजे तक एनसीपी को बहुमत के लिए जरूरी आंकड़े का जुगाड़ करना है, तो हरियाणा में सरकार बनने के बाद अभी तक मंत्रिमंडल विस्तार नहीं हो सका है. पढ़ें, आज सुबह की 5 बड़ी खबरें...
    दिल्ली-एनसीआर की हवा आज भी बेहद खराब बनी हुई है. कई इलाकों में एयर क्वालिटी इंडेक्स 700 के पार पहुंच गया. दिल्ली के पटपड़गंज में एक्यूआई 565, ओखला में एक्यूआई 533, आरके पुरम में एक्यूआई 426 और मंदिर मार्ग में एक्यूआई 522 रिकॉर्ड किया गया.
    राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच टकराव को हवा देकर मुसीबत मोल ले ली

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay