एडवांस्ड सर्च

World Cup Player Profile: इंग्लैंड में होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की सबसे बड़ी ताकत होंगे कप्तान विराट कोहली. 30 वर्षीय विराट कोहली मौजूदा आईसीसी टेस्ट और वनडे रैंकिंग में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ऑस्ट्रेलिया ने 2016 से 2019 के बीच छह वनडे सीरीज गंवाई, चैम्पियंस ट्रॉफी से बाहर हुई. इस बीच बॉल टेम्परिंग विवाद ने भी उसका दामन थाम लिया और फिर ऑस्ट्रेलिया ने वो दौर देखा जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी.
    इंग्लैंड ने 30 मई से शुरू होने जा रहे आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए मंगलवार को 15 सदस्यीय स्क्वॉड की घोषणा कर दी.
    पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान को चयनकर्ताओं का फैसला पसंद नहीं आया. उन्होंने अपनी नाराजगी का इजहार सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर साझा कर किया है,
    आईसीसी विश्व कप के बाद संन्यास लेने की संभावना की चर्चा के बीच धोनी ने अपनी कुछ पेंटिंग की प्रदर्शनी करते हुए एक वीडियो में यह खुलासा किया है.
    कोहली हालांकि नंबर चार पर खास सफल नहीं रहे हैं. अपने करियर में वह अब तक केवल 38 मैचों में ही इस स्थान पर उतरे हैं जबकि नंबर तीन उनका पसंदीदा स्थान है जिस पर वह 166 मैचों में बल्लेबाजी के लिए उतरे हैं.
    भारत को अगर वर्ल्ड कप जीतना है तो उसके हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा को मध्य के ओवरों में अच्छा करना होगा.
    साउथ अफ्रीकी टीम युवा कैगिसो रबाडा और अनुभवी इमरान ताहिर के दम पर इस खेल के सबसे बड़े खिताब को अपने नाम कर चोकर्स के तमगे से छुटकारा पाना चाहेगी.
    लैंगर ने कहा कि गेंदबाजों को बड़ा स्कोर बनने से रोकने की जिम्मेदारी लेनी होगी. हाल ही में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच वनडे सीरीज में लगभग हर मैच में 350 का स्कोर बना.
    सोमवार को मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने वहाब रियाज की आश्चर्यजनक वापसी की घोषणा की. मोहम्मद आमिर और आसिफ अली को भी वर्ल्ड कप स्क्वॉड में जगह मिली है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay