एडवांस्ड सर्च

भारतीय टीम मौजूदा वेस्टइंडीज दौरे में अब टेस्ट सीरीज खेलेगी. दौरे की टी-20 और वनडे सीरीज पर क्रमशः 3-0 और 2-0 से कब्जा जमाने के बाद टीम इंडिया के लिए टेस्ट सीरीज में भी कैरेबियाई टीम का सूपड़ा साफ करने का मौका है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इंडिया-ए और दक्षिण अफ्रीका-ए के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज 29 अगस्त से तिरुवनंतपुरम के स्पोर्ट्स हब मैदान में खेली जाएगी.
    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को खबर मिली थी कि वेस्टइंडीज दौरे पर टीम को खतरा है. हालांकि बाद में यह सूचना फर्जी पाई गई.
    वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज रहे क्रुणाल पंड्या हाल में भाई हार्दिक के साथ ऑरेंज रंग की लैम्बॉर्गिनी कार में दिखाई दिए.
    भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और महिला क्रिकेटर पूनम यादव को इस साल के अर्जुन पुरस्कारों के लिए चुना गया है.
    रवि शास्त्री ने कोच बनते ही टीम इंडिया के भविष्य पर बड़ा बयान दिया है. 57 साल के रवि शास्त्री टी-20 वर्ल्ड कप 2021 तक टीम इंडिया के हेड कोच बने रहेंगे.
    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम इंडिया के मुख्य कोच के लिए 6 नामों को शॉर्टलिस्ट किया था, जिसमें मौजूदा कोच रवि शास्त्री भी शामिल थे.
    कपिल देव के नेतृत्व वाली क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) पर भारतीय टीम का नया कोच चुनने की जिम्मेवारी है. इस समिति में अंशुमन गायकवाड़ और शांता रंगास्वामी भी शामिल हैं.
    टीम इंडिया ने भारतीय समयानुसार गुरुवार तड़के विराट कोहली के शतक (नाबाद 114) की बदौलत कैरेबियाई टीम को वर्षा प्रभावित तीसरे वनडे में 6 विकेट से मात दी.
    भारत की इस जीत में नाबाद 114 रनों की पारी खेलने वाले कप्तान विराट कोहली मैन ऑफ द मैच रहे. सीरीज में लगातार दो शतक जड़कर वह मैन ऑफ द सीरीज के भी हकदार बने.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay