एडवांस्ड सर्च

स्पेशल स्टाफ ने घरों का ताला तोड़कर, सेंधमारी कर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ सेंधमारी और आर्म्स एक्ट के तहत 50 से अधिक मामले दर्ज हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    परिजनों ने पुलिस को बताया कि अरुण ने 2009 में गुरुग्राम में एक प्रॉपर्टी खरीदी थी, लेकिन उसको लेकर कुछ विवाद शुरू हो गया था. अरुण के भाई ने पुलिस से शिकायत में शक जाहिर करते हुए कहा था कि अरुण के अपहरण में उन लोगों का हाथ हो सकता है, जिनके साथ प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था.
    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का दावा है कि उन्होंने विधानसभा चुनाव से पहले जो भी वादे किए थे उसे पूरा किया है.
    संजय दत्त की निजी जिंदगी के बारे में फैन्स हमेशा ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. संजय की बेटी त्रिशाला दत्त ने हाल ही में उनकी मां और संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की एक 30 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है.
    रेप के मामलों में सुप्रीम कोर्ट के साफ निर्देश हैं कि किसी भी सूरत में सरकार, मीडिया, पुलिस या अन्य के द्वारा पीड़ित महिला का नाम नहीं लिया जाएगा.
    विधानसभा स्पीकर के समन के बाद दिल्ली के तीनों नगर निगम के कमिश्नर सदन में पहुंचे, जिनकी मौजूदगी में प्रस्ताव पारित किया गया कि अनुमति पत्र के बहाने पार्षद द्वारा किसी भी विधायक फंड के काम को रोकना अनैतिक और गैरकानूनी है. अगर कोई कमिश्नर नहीं मानता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी.
    अब बलात्कार सिर्फ़ क्षणिक सुख के लिए नहीं बल्कि पैसे कमाने के लिए भी किया जाने लगा है. गैंगरेप के वीडियो की मांग दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. 
    मुरारी अपने कॉमेडी टीवी से हर महीने ढाई से तीन लाख रु. कमा रहे हैं. वहीं तीन महीने पहले फेसबुक पर डाले अपने दो वीडियो बेटी बचाओ और किसान बचाओ से एक महीने में ही दो लाख रु. जेब में डाल चुके हैं.
    पटेरिया ने स्थानीय मंचों पर 1972 से ही जाना शुरू कर दिया था. इसके बाद वे लगातार पसंद किए जाने लगे. 1980 के दशक में उनके लोकगीतों की कैसेट्स भी बाजार में आ गईं जो कई बार तो फिल्मी गीतों पर भी भारी पडऩे लगीं.
    मंडी में प्याज की चोरी की शिकायत के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगालने से पता चला कि दुकान के सामने रखी प्याज की 50-50 किलो की 5 बोरियां चोर लेकर भागा है. फिलहाल पुलिस चोर का पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay