एडवांस्ड सर्च

ईशा कोप्पिकर लंबे समय से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से बाहर हैं. वे आखिरी बार साल 2011 में फिल्म शबरी में नजर आईं थी. उन्होंने इसके अलावा मराठी, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सलमान खान के मैनेजर जोर्डी पटेल ने फिल्म के आइडिया को लेकर नुसरत से चर्चा की थी. जिस तरह से फिल्म की कहानी को लिखा गया है वह नुसरत को पसंद आ गई है.
    पिछले दिनों दीपिका पादुकोण को डायरेक्टर लव रंजन के ऑफिस के बाहर देखा गया था. जिसके बाद खबरें आईं कि दीपिका लव की फिल्म में लीड रोल निभाएंगी. खबर सामने आते ही ट्विटर पर NotMyDeepika ट्रेंड करने लगा. फैंस ने दीपिका से मीटू के आरोपी लव रंजन संग फिल्म ना करने की अपील की. दीपिका के फैंस के लिए अब राहत की खबर सामने आई है.
    बॉलीवुड डायरेक्टर लव रंजन अपनी फिल्मों से खुद का एक दर्शक वर्ग गढ़ चुके हैं. साल 2018 में एक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लंबा नोट लिखा था और रंजन पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे. अब लव रंजन के चलते दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर, फैंस के निशाने पर हैं.
    एक इंटरव्यू के दौरान दिव्येंदु से जब पूछा गया कि क्या आज भी लोग उन्हें लिक्विड बुलाते हैं तो उन्होंने कहा, कई सारे लोग. यह नाम लोगों को बहुत पसंद आया. लेकिन अब मुन्ना (मिर्जापुर का किरदार) ने लिक्विड को रिप्लेस कर दिया है.
    बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब खबर है कि अजय देवगन देश के दूरगामी इलाकों में नए मल्टीप्लेक्स खोलने के लिए 600 करोड़ का निवेश करने जा रहे हैं.
    अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म दे दे प्यार दे को आकिव अली ने डायरेक्ट किया है. कहानी-प्रोडक्शन लव रंजन का है. पढ़ें आखिर इस फिल्म में क्या खास है और क्यों इसे देख सकते हैं...
    अजय देवगन दे दे प्यार दे के साथ एक बार फिर रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म 17 मई को रिलीज होगी. 16 मई की शाम को फिल्म का पेड प्रीव्यू रखा गया था वहां से कई रिपोर्ट सामने आ रही है कि फिल्म काफी अच्छी है.
    सनी देओल और उर्मिला मातोंडकर के पॉलिटिक्स जॉइन करने के संबंध में भी अजय ने बातचीत की.
    एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों दे दे प्यार दे फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में वे अजय देवगन की एक्स वाइफ का रोल प्ले कर रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने बताया कि उन्होंने फिल्म के किरदार को अपनी निजी जीवन से आसानी से रिलेट कर लिया था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay