एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    यूपी के बाराबंकी में एक परिवार के चार सदस्यों के शव घर की छत से लटकते हुए नजर आए. बताया जा रहा है परिवार आर्थिक तंगी से परेशान था. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.
    केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने मंगलवार को ट्वीट करके दावा किया कि उनसे एक सीनियर कांग्रेसी नेता ने प्रियंका गांधी वाड्रा का सरकारी आवास 35, लोधी स्टेट किसी कांग्रेसी सांसद को अलॉट करने की अपील की थी.
    CBSE कक्षा 12वीं का रिजल्ट आ चुका है. इस साल की बोर्ड परीक्षा में 90% और 95% से अधिक स्कोर करने वाले छात्रों का प्रतिशत काफी बढ़ गया है. इससे दिल्ली विश्वविद्यालय के स्नातक प्रवेश के लिए कट-ऑफ में मामूली वृद्धि हो सकती है.
    01:44
    यूपी में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद है इसकी एक खबर लखनऊ से आई, लखनऊ के आलमबाग में एटा के जिला पंचायत सदस्य पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. बदमाशों की गोलियां जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र कालिया को तो नहीं लगी, मगर उनका ड्राइवर घायल हो गया. इसके तुरंत बाद ही सुरेंद्र कालिया के ड्राइवर को अजंता अस्पताल में भर्ती कराया गया, मगर सवाल ये है कि सुरेंद्र कालिया पर किसने और क्यों हमला किया. देखिए वीडियो.
    लखनऊ के आलमबाग थाना क्षेत्र के पास हरदोई से जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र कालिया अपने परिचय के रेलवे के ठेकेदार जुबेर सिद्दीकी से मिलने अजंता हॉस्पिटल गए थे. इस दौरान गाड़ी से उतरते ही सड़क पर हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं. इसमें सुरेंद्र कालिया के ड्राइवर को गोली लगी है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    Sarkari Naukri 2020, Railway vacancy, RRB Recruitment 2020, Police Bharti, Bank Recruitment: देश भर के सरकारी विभागों ने युवाओं के लिए हजारों की संख्या में भर्ती निकाली है. इसके तहत रेलवे, डाक, पुलिस समेत कई सरकारी विभागों में वैकेंसी है. हम बता रहे हैं इन भर्तियों के बारे में पूरी जानकारी.
    सुबह आठ बजे तक की रिपोर्ट के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के सर्वाधिक 28,701 मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 8,78,254 हो गई थी. लेकिन लगभग 12 घंटे में यह आंकड़ा नौ लाख के पार चला गया है.
    CBSE Board Result 2020: आज 13 जुलाई को पूरे देश में सीबीएसई बोर्ड का रिजल्ट जारी किया गया है. इस परीक्षा में लखनऊ की दिव्यांशी जैन ने शीर्ष 600 में से 600 मार्क्स पाकर अपने जिले का नाम रोशन किया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay