एडवांस्ड सर्च

रोहित शेट्टी ने तस्वीरों के साथ एक बहुत इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. रोहित ने लिखा, उस दौर में वीरू जी हमें रॉ और रियल एक्शन सिखाया करते थे. कोई केबल्स नहीं और कोई कंप्यूटर ग्राफिक्स नहीं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन की वजह से वह ऐसा नहीं कर सके और अब उन्हें राष्ट्रीय टीम में लौटने से पहले फिटनेस टेस्ट पास करना होगा.
    तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर कोरोना वायरस के कारण दो महीने के ब्रेक के बाद शनिवार को आउटडोर ट्रेनिंग शु्रू करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बने.
    रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे जैसे शीर्ष क्रिकेटरों को शहर में व्यक्तिगत ट्रेनिंग शुरू करने के लिए और अधिक इंतजार करना होगा.
    सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर रहे युवराज सिंह पर अपने ब्लास्ट से ऐसा पलटवार किया कि युवी भी हैरान गए.
    जब भारतीय वायु सेना के हेलिकॉप्टर आसमान से फूल बरसा रहे थे, तब राजस्थान के सबसे बड़े अस्पताल सवाई मानसिंह में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं. रविवार को राजस्थान के सवाई मान सिंह अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए थे, जिनमें राजस्थान के चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा, चिकित्सा विभाग में अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह समेत कई वरिष्ठ अधिकारी और मीडियाकर्मी शामिल थे.
    ऋषभ पंत का कहना है कि उनकी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोटिंग उन्हें अपनी तरह से खेलने की पूरी आजादी देते हैं.
    स्टेन की बेस्ट इलेवन में केवल दो विदेशी खिलाड़ी ही शामिल हैं. स्टेन ने उन खिलाड़ियों के बीच से टीम चुनी है, जिनके साथ वह खेले हैं या फिर जिनके खिलाफ वह खेले हैं.
    रोहित शर्मा आज 33 साल के हो गए हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में ऐसा वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था जो आज तक कोई भी बल्लेबाज नहीं बना पाया.
    वनडे इंटरनेशनल में एक या दो नहीं, बल्कि तीन डबल सेंचुरी बनाने का करिश्मा करने वाले 'हिटमैन' रोहित शर्मा आज (30 अप्रैल) 33 साल के हो गए.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay