एडवांस्ड सर्च

अब इस बात की फिक्र करना ज्यादा जरूरी है कि बजट में क्या नहीं होना चाहिए

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Happy Republic Day 2020: गणतंत्र दिवस पर भारतीयों के मन में अपने वतन के लिए देशभक्ति का जज्बा हिलोरें मारता है. गणतंत्र दिवस के मौके पर आप भी अपने दोस्तों एवं रिश्तेदारों को खास मैसेज भेजकर गणतंत्र दिवस 2020 की शुभकामनाएं दे सकते हैं.
    अमित शाह भाजपा की जीत के नायक बताए गए हैं और इसमें मोदी-शाह और जमीनी तैयारियों का बारीक ब्योरा भी है. इसमें शाह के 'थ्योरी ऑफ डिमंशिया' का जिक्र भी है. यानी चुनाव में प्रचार की शाह की समयबद्ध योजनाओं का खाका.
    राज्यों के महंगे उद्योग मेलों में आया निवेश, स्टार्ट अप की पूंजी और भारी विदेशी निवेश, सब कहां खो गया?
    आज प्रख्यात कवि अशोक वाजपेयी का जन्मदिन है. साहित्य आजतक के लिए उनके कवित्व पर प्रकाश डालते हुए यह लेख लिखा है हिंदी के सुपरिचित आलोचक डॉ ओम निश्चल ने
    अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टेटस शेयर किया है. इसमें उन्होंने अपने पिता की तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें काफी पुरानी हैं जिसमें उनके पिता वर्दी में नजर आ रहे हैं. ये तस्वीरें अनुष्का के पिता के युवावस्था की हैं.
    00:30
    स्पेन में एक कैमिकल फैक्ट्री में जबरदस्त धमाके हुए हैं. ये धमाके इतने तेज थे कि धरती कांप गई. चारों ओर सूर्य जैसे रोशनी फैल गई. फैक्ट्री के चारों ओर धुएं का गुबार छा गया. यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो, जिससे मिले फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से कैमिकल फैक्टी में धमाकों हुए. दमकल कर्मियों ने कढ़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वीडियो देखें.
    दीपिका के जेएनयू जाने को उनकी अपकमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन की एक कोशिश के तौर पर भी देखा गया था. इस मामले में मेघना ने अपने विचार व्यक्त किए हैं.
    15:50
    टीवी सीरियल तारा फ्रॉम सतारा के साथ सास बहू और बेटियां की टीम ने स्पेशल डे आउट किया. मौका लोहड़ी का था. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने टीम के साथ एंजॉय किया. इस दौरान वे ट्रेडिशनल और मॉडर्न लुक में नजर आईं. उन्होंने टीम के साथ अपनी लाइफस्टाइ शेयर की और लाइक्स डिसलाइक्स के बारे में बताया. साथ में उन्होंने ये भी बताया कि वे त्योहारों के दिन क्या करना पसंद करती हैं.
    Chandra Grahan 2020 Date and Timing: 10 जनवरी को साल का पहला चंद्र ग्रहण (Lunar Eclipse 2020) लग रहा है. यह एक उपच्छाया चंद्र ग्रहण (Upchaya Chandra Grahan) होगा, जो कि पूरे भारत में दिखने के साथ-साथ, अफ्रीका, एशिया, यूरोप और ऑस्ट्रेलिया में भी देखा जा सकेगा. इस चंद्र ग्रहण की अवधि कुल 4 घंटे 01 मिनट की होगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay