एडवांस्ड सर्च

मोदी सरकार ने कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को लोधी एस्टेट स्थित बंगला खाली करने को कहा है. प्रियंका को ये बंगला एक अगस्त तक खाली करना है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    यूपीए शासन के दौरान भंडारी का नाम कथित तौर पर कई रक्षा और पेट्रोलियम सौदों में शामिल रहा. आरोप है कि भंडारी को कई सौदों में किकबैक के रूप में जो रकम प्राप्त हुई, उसे शेल कंपनियों के जरिए रूट किया गया.
    केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि कांग्रेस को पीढ़ी दर पीढ़ी देश संभालने का मौका मिला था, लेकिन पार्टी ने क्या किया, ये जनता अच्छे से जानती है.
    सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें एक साथ वायरल हो रही हैं जिनमें राहुल गांधी, उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा, उनके बहनोई रॉबर्ट वाड्रा और कांग्रेस नेता आनंद शर्मा कुछ चीनी अधिकारियों के साथ दिखाई दे हैं.
    ईडी के सूत्रों का दावा है कि रॉबर्ट वाड्रा ने कथित तौर पर भंडारी के भतीजे सुमित चड्ढा को ई-मेल किया और उन्हें संपत्तियों के सौदे के बारे में स्पष्ट निर्देश दिए. सुमित चड्ढा ने संजय भंडारी और रॉबर्ट वाड्रा को मार्क करके कई मेल भेजे जो लंदन में ब्रायनस्टन संपत्ति के नवीनीकरण के संबंध में थे.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने पति रॉबर्ट वाड्रा और बेटे रेहान राजीव वाड्रा के साथ वोट डाला. लोधी इस्टेट के पोलिंग बूथ पर प्रियंका के बेटे रेहान ने पहली बार वोटिंग की.
    इस ट्रस्ट में कुल 15 सदस्य होंगे. इनमें से 9 स्थायी और 6 नामित सदस्य होंगे. यह ट्रस्ट यानी न्यास अयोध्या में अब विवाद मुक्त 66 एकड़ भूमि पर श्री रामजन्मभूमि मंदिर का निर्माण कराएगा.
    बीकानेर लैंड डील केस में बुधवार को जोधपुर कोर्ट में सुनवाई है. यह मामला रॉबर्ट और मॉरिन वाड्रा से जुड़ा है जिसकी जांच प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है.
    राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में बीपीएसएल के पूर्व सीएमडी संजय सिंघल को जमानत दे दी है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बीते साल नवंबर माह में उन्हें गिरफ्तार किया था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay