एडवांस्ड सर्च

पीयूष गोयल ने बताया कि दिल्ली-हावड़ा के बीच ट्रेनों की गति बढ़ाई जाएगी. इस मार्ग पर ट्रेन 160 किमी/ घंटा की गति से चलेगी. दिल्ली से कोलकाता का सफर मात्र 12 घंटे में तय होगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    हांगकांग की प्रशासक कैरी लीम ने कहा है कि उन्हें भरोसा है कि शांति कायम होगी. कैरी लीम ने हांगकांग के विक्टोरिया पार्क में रविवार को पुलिस से बिना झड़प के आयोजित प्रदर्शन के बाद यह बात कही है. हालांकि अब विक्टोरिया पार्क में दोबारा प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी जाएगी. 
    बीच रास्ते में जब ट्रेन काफी देर तक रुकी रही तो यात्रियों को अजीब सा लगा. चेक करने पर पता चला कि ट्रेन में इंजन नहीं है. इससे यात्री घबरा गए और रेलवे के अधिकारियों को इसकी सूचना दी.
    इंटेलिजेंस ब्यूरो द्वारा जारी किए गए अलर्ट के बाद मध्य प्रदेश और गुजरात के बॉर्डर सील कर दिए गए हैं. इंटेलिजेंस ब्यूरो ने दोनों राज्यों के बॉर्डर पर आतंकियों के मूवमेंट को लेकर इनपुट दिया था. दोनों राज्य के बॉर्डर 11 जगहों पर सील किए गए हैं.
    पंजाब की एक रसूखदार परिवार में जन्मी जगदीप कौर बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर बनना चाहती थीं. वे इसके लिए मुंबई आ गईं. मुंबई आने के बाद एक बार दादर रेलवे स्टेशन के ओवरब्रिज पर उन्हें लगा कि कोई उनका पीछा कर रहा है, वे सतर्क हो गईं और अलार्म बजाने ही वाली थीं कि तभी...
    हिंदुस्तान में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के एजेंट के साथ चार आतंकी भारत में दाखिल हो गए हैं. इसको लेकर राजस्थान और गुजरात बॉर्डर समेत पूरे देश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. ये आतंकवादी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई एजेंट के साथ अफगानिस्तानी पासपोर्ट जरिए भारत में दाखिल हुए हैं.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    दिल्ली में यमुना का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर पहुंच गया है. यमुना का जलस्तर फिलहाल 205.36 मीटर पर है, जबकि खतरे का निशान 205.33 है.
    रेलवे से रिटायर्ड 80 साल के कृष्ण सुधीर मूर्ति की शुक्रवार को उसके बेटे ने निर्ममता से हत्या की थी और शव के टुकड़े-टुकड़े कर उसे प्लास्टिक की बाल्टियों में भर दिया. इस मामले का खुलासा न हुआ होता अगर घर से बदबू बाहर न फैलती.
    चीन की सक्रियता पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है. डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को धमकी दी कि अगर प्रदर्शनकारियों पर तियानमेन स्क्वायर जैसी कार्रवाई हुई तो दोनों देशों के व्यापार वार्ता को बड़ा नुकसान होगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay