एडवांस्ड सर्च

एक क्लिक में पढ़ें 22 मई की सभी बड़ी खबरें.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Husband Murder सुखदेव की पत्नी जसवीर कौर ने कत्ल की पूरी साजिश रची थी. जिसकी वजह थी उसके अवैध संबंध. जसवीर का हरमनप्रीत सिंह नामक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसमें सुखदेव रोड़ा बना हुआ था.
    पश्चिमी रेलवे के अधिकारियों ने कहा गोरेगांव में सुबह ट्रेन की सिग्निलिंग में तकनीकी खराबी के कारण संचालन प्रभावित हुआ. जिसे बाद में दुरुस्त कर लिया गया.
    RRB JE 2019: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने जूनियर इं‍जीनियर (JE) पदों  के लिए होने वाली सीबीटी परीक्षा आज है. आप ये परीक्षा देने वाले हैं तो पढ़ें ये जरूरी डिटेल्स...
    Lok Sabha Chunav Dhanbad Result 2019: झारखंड की धनबाद लोकसभा सीट पर काउंटिंग जारी है. अब तक के रुझान में भारतीय जनता  पार्टी छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन करने वाले कीर्ति आजाद पिछड़ गए हैं. हालांकि काउंटिंग खत्म होने के बाद ही पता चलेगा कि जनता किस उम्मीदवार को जिताकर संसद भेज रही है. जो उम्मीदवार यहां से जीतेगा, वह अगले पांच साल तक इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करेगा.
    युवा सोच वाले राजीव गांधी को 21 वीं सदी के भारत का निर्माता भी कहा जाता है. 40 वर्ष की उम्र में प्रधानमंत्री बनने वाले राजीव गांधी ने आधुनिक भारत की नींव रखने की दिशा में काम किया. राजीव गांधी की आज पुण्यतिथि है और इस मौके पर जानिए, उन्होंने पांच साल में कौन से पांच बड़े काम कर देश को ही बदल दिया.
    Lok Sabha Chunav Jabalpur Result 2019 जबलपुर में बीजेपी और कांग्रेस में सीधी टक्कर है. इस सीट से प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष और पिछले 15 साल से सांसद राकेश सिंह का मुकाबला पूर्व एडवोकेट जनरल और कांग्रेसी नेता विवेक कृष्ण तन्खा से हैं.
    Lok Sabha Chunav Arakkonam Result 2019  अराकोनम लोकसभा सीट पर 18 अप्रैल को मतदान संपन्न हुआ था. चुनाव आयोग के मुताबिक, इस सीट पर 76.64 प्रतिशत मतदान हुआ था. पूरे तमिलनाडु में 71.87 प्रतिशत मतदान हुआ.
    उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक पीठासीन अधिकारी की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई. पीठासीन अधिकारी पिपराइच थाना के बेला-कांटा में बूथ संख्या 381 पर ड्यूटी कर रहे थे.
    Salempur Constituency इस बार उत्तर प्रदेश की सलेमपुर लोकसभा सीट से 15 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं. बीजेपी ने मौजूदा सांसद रव‍िंदर कुशवाहा को फिर से ट‍िकट द‍िया है. रव‍िंदर के सामने सपा-बसपा गठबंधन की तरफ से बसपा के आर के कुशवाहा चुनौती दे रहे हैं. कांग्रेस की तरफ से राजेश कुमार शर्मा चुनावी दंगल में उतरे हुए हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay