एडवांस्ड सर्च

हरियाणा के रोहतक में महापरिवर्तन रैली कर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने खुद को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भाजपा में शामिल हुए पूर्व सांसद संजय सिंह, उनकी पत्नी अमिता सिंह, पूर्व सांसद संजय सेठ, सुरेंद्र नागर ने आज यूपी के प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर अपनी ताकत दिखाई. इन सभी नेताओं ने भाजपा की सदस्यता अभियान में हिस्सा भी लिया.
    जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है.
    लेखक और सामाजिक कार्यकर्ता मधु पूर्णिमा किश्वर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर में समोसा खाते हुए एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो के साथ उन्होंने दावा किया कि वायनाड के सांसद ने केरल में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का इस तरह से निरीक्षण किया.
    बीजेपी विधायक ने कहा कि ऐसा कोई सबूत या फोटो नहीं है, जिसमें राहुल गांधी राखी बंधवाते दिख रहे हों. ऐसी कोई तस्वीर कम से कम हमने तो नहीं देखी. साथ ही उन्होंने प्रियंका-राहुल की राखी बांधने वाली तस्वीर लाने वाले को इनाम देने का भी ऐलान किया.
    वायनाड से सांसद राहुल गांधी बाढ़ प्रभावित 18,000 से भी ज्यादा परिवारों को राहत सामग्री देगें जिसमें खाद्य पदार्थ से लेकर कई जरुरी समान मौजूद होगा.
    कांग्रेस की कमान एक बार फिर सोनिया गांधी के हाथों में है. उनकी सबसे बड़ी परीक्षा हरियाणा में पार्टी नेताओं को एक साथ साधकर रखने की है. 18 अगस्त को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा रोहतक में रैली कर पार्टी हाईकमान को चुनौती देने जा रहे हैं.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 73वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले की प्राचीर से ध्वजारोहण किया. इस दौरान पक्ष और विपक्ष के कई नेता मौजूद रहे. हालांकि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के इस दौरान मौजूद नहीं रहने पर सवाल उठ रहे हैं.
    स्वतंत्रा दिवस के अवसर पर सोनिया गांधी ने कहा कि एक लोकतांत्रिक भारत में कट्टरता और असहिष्णुता के लिए कोई जगह नहीं है, फिर भी हमारे देश में हर दिन लाखों लोगों को भेदभाव का सामना करना पड़ता है.
    रक्षाबंधन के दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की जिसमें वह राहुल गांधी के साथ हैं. इस मौके पर प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी को दुनिया का सबसे अच्छा भाई बताया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay