एडवांस्ड सर्च

01:56

इस वीडियो ने हर उस इंसान को झकझोर दिया है जिसमें जरा भी दया और ममता बची है. नदी के पानी में मुंह डाले खड़ी निरीह हथिनी की ये तस्वीरें हमारे इंसान होने पर बडा सवाल है. इस वीडियो के पीछे की कहानी आपको झकझोर देगी. एक गर्भवती हथिनी खाने की तलाश में जंगल से भटककर गांव पहुंच जाती है लेकिन वहां उसके साथ इंसान की वेष में शैतानों ने ज्यादती की तमाम सीमा पार कर दी, हथिनी को अन्नानास मे पटाखे भरकर खिला दिया. बारूद की जलन से बेचैन ये हथिनी वेलियार नदी पहुंच गई. तीन दिन तक पानी में मुंह डाले खड़ी रही. लेकिन ना मां बची ना मां की कोख में पल रहा बच्चा बचा.इस भयावह घटना के बाद लोगों में गुस्सा है. बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा. देखें क्या बोलीं बोलीं मेनका गांधी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कोरोना संकट के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार एक्सपर्ट्स से बात कर रहे हैं. इसी कड़ी में राहुल गांधी ने गुरुवार को बजाज ऑटो के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव बजाज से बात की.इस दौरान राजीव बजाज ने कहा कि लॉकडाउन से अर्थव्यवस्था को बहुत गहरी चोट पहुंची है और भारत में इसे काफी सख्ती से लागू किया गया.
    केरल में गर्भवती हथिनी की मौत के बाद लोगों का गुस्सा फूट रहा है. मायावती से लेकर वसुंधरा राजे और रतन टाटा से लेकर रोहित शर्मा समेत कई दिग्गज इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.
    राहुल गांधी ने बजाज ऑटो के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव बजाज से बात की है. इस दौरान राजीव बजाज ने बताया कि उन्‍हें राहुल गांधी से बात नहीं करने की नसीहत दी गई थी.
    इससे पहले मार्च महीने में ही कांग्रेस के बड़े नेता और राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था. इस घटनाक्रम के बाद मध्य प्रदेश में सत्ता बदल गई थी और राज्य एक बार फिर से बीजेपी के हाथों में चली गई.
    कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल ने कहा कि सरकार ने लोगों की मदद नहीं की और ये लॉकडाउन फेल रहा है.
    कोरोना महामारी के इस संकट काल में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी काफी एक्टिव हैं. बीते कुछ दिनों से देश की इकोनॉमी को लेकर राहुल गांधी अलग-अलग क्षेत्र के विशेषज्ञों से बातचीत करते नजर आ रहे हैं.
    कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ संवाद में बजाज ऑटो के एमडी राजीव बजाज ने लॉकडाउन और सरकारी प्रयासों पर खुलकर अपनी राय रखी और कहा कि वे सच बोलने से नहीं डरते. राजीव बजाज के पिता राहुल बजाज भी कई मौकों पर तीखे सवालों से सरकारों को घेरते रहे हैं.
    कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना वायरस संकट और लॉकडाउन के बीच लगातार लोगों से बात कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज राहुल गांधी ने उद्योगपति राजीव बजाज से चर्चा की.
    केरल के मलप्पुरम में एक गर्भवती हथिनी की पानी में खड़े-खड़े मौत हो गई थी. उसे किसी ने अनानास खिलाया था. उस अनानास के अंदर दिवाली में जलाए जाने वाले पटाखे भरे हुए थे, जिसको खाने के बाद हथिनी के मुंह में यह फल फट गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay