एडवांस्ड सर्च

सोमवार रात 11 बजे खबर लिखे जाने तक राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के ट्विटर हैंडल्स से मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए जन्मदिन का कोई संदेश पोस्ट नहीं किया गया है. ऐसा नहीं है कि इन्होंने सोमवार को कोई ट्वीट नहीं किया हो.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पहले दिन लोकसभा में जम्मू-कश्मीर की स्थिति और नेशनल कांफ्रेंस के सुप्रीमो फारूक अब्दुल्ला की रिहाई को लेकर विपक्ष ने काफी हंगामा किया. वहीं दूसरी ओर उच्च सदन में भारतीय शासन-व्यवस्था में राज्यसभा की भूमिका और भविष्य की दिशा पर विशेष चर्चा हुई.
    अदिति सिंह ने अपनी शादी की खबरों की पुष्टि करते हुए कहा कि यह शादी उनके पिता ने तय की थी. अदिति और अंगद दोनों के ही परिवार दशकों से राजनीति में हैं. जितने समय से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह का परिवार राजनीति में है, लगभग उतने ही समय से अंगद सैनी का परिवार भी पंजाब की राजनीति में सक्रिय है.
    इस दौरान लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने केंद्र सरकार पर जम्मू-कश्मीर के मसले पर घेरा, साथ ही गांधी परिवार से SPG की सुरक्षा वापस लेने के मसले को भी उठाया.
    उन्नाव में मुआवजे की मांग कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज  किया गया है, लेकिन किसानों पर बर्बरता की यह कोई पहली घटना नहीं है. अतीत में ऐसी घटनाएं सामने आईं जब पुलिस की गोली और लाठी ने किसानों की जान ले ली.
    कांग्रेस अब तक 29 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर चुकी है. कांग्रेस झारखंड मुक्ति मोर्चा और लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के साथ मिलकर यह चुना लड़ रही है. झारखंड की 81 विधानसभा सीटों में 31 पर कांग्रेस, 7 पर आरजेडी और 43 सीटों पर झारखंड मुक्ति मोर्चा चुनाव लड़ रही है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की शादी पंजाब के कांग्रेस विधायक अंगद सैनी से तय हो गई है. यह शादी 21 नवंबर को दिल्ली में होगी. आजतक से बातचीत में खुद अदिति सिंह ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि यह शादी उनके पिता ने तय की थी.
    00:39
    राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी ने हल्ला बोल दिया है. दिल्ली से लेकर कोलकाता और मुंबई तक बीजेपी से जुड़े संगठनों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. राहुल गांधी से माफी की मांग के साथ बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर उतर पड़े हैं. राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की माफी तो मंजूर कर ली लेकिन बीजेपी इस मुद्दे को छोड़ने को राजी नहीं हैं. देखें वीडियो.
    कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ राफेल मामले को लेकर बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है. दिल्ली से लेकर कोलकाता और मुंबई तक शनिवार को बीजेपी ने विरोध प्रदर्शन किया. राहुल गांधी से माफी की मांग के साथ बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर उतर गए हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay