एडवांस्ड सर्च

कांग्रेस नेता हसीब अहमद अपने स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ कब्रिस्तान पहुंचे और अपने पुरखों के कब्र पर भावुक होकर रोने लगे. उन्होंने कहा कि हम अपने पूर्वजों की कब्रगाह पर आए हैं, क्योंकि हमारे पास कुछ बचा नहीं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच बीजेपी नेता चंद्र कुमार बोस ने कहा कि देश बिखर रहा है. भारत में समुदायों के बीच एकता नहीं है. सिर्फ सुभाष चंद्र बोस जैसी शख्सियत ही हिंदुस्तान को विघटित होने से बचा सकती है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि लोकतंत्र में सभी की बात सुनने, विचार व्यक्त करने, विमर्श करने, तर्क वितर्क करने और यहां तक कि असहमति की महत्वपूर्ण जगह है. उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि देश मे शांतिपूर्ण आंदोलनों की मौजूदा लहर एक बार फिर हमारे लोकतंत्र की जड़ों को गहरा और मजबूत बनाएगी.
    इमरान खान को न्योता भेजने की बात हो रही है क्योंकि एससीओ राष्ट्रप्रमुखों की मीटिंग में प्रधानमंत्री शिरकत करते हैं. पाकिस्तान भी एससीओ का सदस्य है, ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि उसकी तरफ से कौन भारत आता है.
    Delhi Elections 2020 (Babarpur Assembly seat): बीजेपी के दिग्‍गज नेता नरेश गौड़ इस सीट से कुल 4 बार विधायक चुने गए हैं. वो 1993 से जीतते आ रहे हैं. हालांकि 2003 के दिल्ली चुनाव में वो कांग्रेस उम्मीदवार विनय शर्मा से हार गए थे. लेकिन उसके बाद 2008 और 2013 में एक बार फिर से जीते.
    Delhi Elections 2020: आम आदमी पार्टी ने इस बार नए कैंडिडेट एसडी शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है. जबकि बीजेपी ने अजय महावार को और कांग्रेस ने एक बार फिर से भीष्म शर्मा को उम्मीदवार चुना है. 2015 के आंकड़ों के मुताबिक घोंडा सीट पर कुल 2,02,799 वोटर्स हैं.
    अभी हाल में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत और पाकिस्तान के बीच विवाद को सुलझाने में मदद की पेशकश की थी. ट्रंप ने यह बयान दावोस में दिया जहां वर्ल्ड इकॉनोमिक फोरम की बैठक से इतर उनकी मुलाकात पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से हुई थी.
    दावोस में विश्व आर्थ‍िक मंच की सालाना बैठक में शामिल होने गए मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने आजतक से बातचीत में कहा था कि इस बार हर कोई भारत की मंदी की बात कर रहा है. उनके इस बयान पर केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने पलटवार किया है.
    दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में बतौर अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश पद पर कार्यरत जज सतीश अरोड़ा अब सुप्रीम कोर्ट में काम करेंगे. बीते एक महीने में दो बार उन्होंने दोषियों का डेथ वारंट जारी किया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay