एडवांस्ड सर्च

केजरीवाल ने दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी का नारा होगा- अबकी बार, 67 पार. जबकि बीजेपी का नारा अबकी बार तीन पार होगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    विहिप के एक पदाधिकारी ने कहा कि संघ के प्रचारक या वरिष्ठ पदाधिकारी समाज के काम को समाज के लोगों के जरिए ही आगे बढ़ाने में विश्वास रखते हैं. खुद ट्रस्ट में पद लेना उन्हें उचित नहीं लगता.
    केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के खिलाफ प्याज की बढ़ी कीमतों के लेकर परिवाद दायर किया गया है. यह परिवाद बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित सीजेएम कोर्ट में दायर किया गया है. पासवान के खिलाफ यह शिकायत प्याज के बढ़ते दाम पर नियंत्रण नहीं करने को लेकर दर्ज कराई गई है.
    भाजपा में कभी भी किसी अपराधी को लाभ नहीं दिया गया. हमारी टीम में तो लेफ्ट और टीएमसी के नेता आए हैं. क्योंकि वे तानाशाही से परेशान थे. इनका परिवार टूट रहा है. ये बातें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कोलकाता में आयोजित इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2019 में कहीं.
    अगर कोई प्रताड़ित हिंदू भारत आता है तो हम उसे शरण देंगे. वहां का अल्पसंख्यक हिंदू है तो उसका स्वागत है. लेकिन बहुसंख्यक मुसलमान आता है तो दिक्कत होगी. ये बातें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कोलकाता में आयोजित इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2019 में कहीं.
    करीना ने कहा कि उन्हें कभी भी किसी फिल्म को रिजेक्ट करने के दुख नहीं होता. उन्होंने कहा कि उन्हें कंगना रनौत स्टारर फिल्म क्वीन में लीड रोल ऑफर किया गया था.
    कृषि मंत्रालय के एक बड़े अधिकारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर कहा कि बारिश के बहाने प्याज की आपूर्ति को कुछ कारोबारी कार्टेल बनाकर कंट्रोल कर रहे हैं. हमने बारिश के असर के बाद प्याज की आपूर्ति का जो अनुमान लगाया था उसका सातवां हिस्सा बाजार में आ रहा है.
    सायंतन बसु ने कहा कि वेस्ट बंगाल में जो हो रहा है वह किसी सिविल सोशायटी में नहीं हो सकता. जो लोग आज उनके साथ हैं मैं चैलेंज करता हूं कि वो ममता के खिलाफ बात करें उनके साथ भी वही होगा जो दूसरों के साथ हुआ. ममता बनर्जी लोकतंत्र में विश्वास नहीं रखतीं. पश्चिम बंगाल में सेडिशन एक रेगुलर थिंग है.
    एक्टिविस्ट रत्नाबोली राय ने चर्चा की शुरुआत करते हुए कहा कि हमने जो चिट्ठी लिखी वह बिलकुल स्पष्ट थी और उसमें ऐसा कुछ नहीं था जिस पर चार्ज लगाया जा सके. मुझे सबसे पहले यह धमकी जैसी लगी. हमने सिर्फ प्रधानमंत्री को लिंचिंग के खिलाफ एक्शन के लिए लिखा था.
    कॉन्क्लेव के पहले दिन 'फ्लैशप्वाइंट: राजद्रोह: देशभक्ति का नया टेस्ट किट' सेशन में बीजेपी नेता और फैशन डिजाइनर अग्निमित्रा पॉल, सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश डॉ. अशोक गांगुली, बीजेपी (पश्चिम बंगाल) के महासचिव सायंतन बसु और मेंटल हेल्‍थ एक्‍टिविस्‍ट रत्‍नाबोली राय ने अपने विचार रखे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay