एडवांस्ड सर्च

हाल में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष बालासाहेब थोराट की तीखी आलोचना की. उन्होंने कहा कि थोराट को सिर्फ अपनी सीट सांगमनेर की ही फिक्र है तथा वे पूरे राज्य में दौरा करने को तैयार नहीं हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    महाराष्ट्र चुनाव प्रचार में आज Super Thursday है क्योंकि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, राज ठाकरे और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता शरद पवार की चुनावी रैली में हिस्सा लेंगे.
    शिंदे ने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी दोनों बराबर हैं. हम दोनों एक ही पेड़ के नीचे बड़े हुए हैं. इंदिरा गाधी और यशवंत राव चव्हाण के नेतृत्व में आगे बढ़े हैं. एक दिन दोनों साथ आएंगे.
    एनसीपी चीफ ने चुनाव और महाराष्ट्र से जुड़े कई मसलों पर अपनी राय रखी. जब पवार से को-ऑपरेटिव बैंक घोटाले से जुड़े ईडी केस के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो इसे एन्जॉय करते हैं.
    चंद्रकांत पाटिल को पुणे की कोथरड सीट से टिकट दिया गया है. बीजेपी ने सिटिंग विधायक मेधा कुलकर्णी का टिकट काटकर चंद्रकांत पाटिल को मैदान में उतारा है.
    सोमवार को नामांकन वापसी का आखिरी दिन था. इस दौरान एमएनएस और एनसीपी ने कुछ अहम सीटों पर न सिर्फ अपने उम्मीदवारों के नाम वापस कराए, बल्कि एक-दूसरे के प्रत्याशियों को समर्थन का खुला ऐलान भी किया.
    शिवसेना की राजनीति के इतिहास में पहली बार कोई ठाकरे परिवार का सदस्य चुनाव लड़ रहा है. गुरुवार को अपना नामांकन भरने से पहले आदित्य ठाकरे ने अपने दादा बालासाहेब ठाकरे के आसन से आशीर्वाद लिया.
    राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) भी इस सीट को छोड़ सकती है और यहां से एनसीपी की गठबंधन सहयोगी पीपुल्स रिपब्लिकन एंड सोशलिस्ट पार्टी (PRSP) के नेता डॉ. सुरेश माने को टिकट दिया जा सकता है.
    महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर दिया है. इस लिस्ट में 45 उम्मीदवारों को जगह दी गई है. पार्टी ने वर्ली से कोई भी उम्मीदवार नहीं उतारा है.
    महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. मनसे की पहली लिस्ट में कुल 27 प्रत्याशियों के नाम जारी किए गए हैं. मनसे ने लोकसभा चुनावों में एक भी उम्मीदवार नहीं उतारा था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay