एडवांस्ड सर्च

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने छत्तीसगढ़ और आंध्र प्रदेश में नए राज्यपालों की नियुक्ति की है. अनुसुइया उइके को छत्तीसगढ़ और विश्वभूषण हरिचंदन को आंध्र प्रदेश की जिम्मेदारी सौंपी गई है. वहीं, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा कि अगर अमेरिका पसंद नहीं है तो यहां से चले जाओ. पढ़ें मंगलवार शाम की बड़ी खबरें.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपने-अपने समीकरण बनाने शुरू कर दिए हैं. बीजेपी और शिवसेना ने मिलकर चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया है. उधर, राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस की कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन में एंट्री की सुगबुगाहट भी तेज हो गई है.
    औरंगाबाद से AIMIM के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीते इम्तियाज़ जलील को पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. देशभर में चली मोदी लहर के बीच भी इम्तियाज़ औरंगाबाद में जीत हासिल करने में सफल रहे थे.
    दिल्ली में कांग्रेस संसदीय दल की बैठक हुई. संसद परिसर में हुई इस बैठक की अगुवाई संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने की.
    17:31
    महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने 8 जुलाई को यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी से 10 जनपथ पर मुलाकात की. राज ठाकरे ने ईवीएम के मुद्दे पर सोनिया गांधी से बातचीत भी की. सूत्रों का कहना है कि इस बैठक के दौरान महाराष्ट्र चुनावों के मुद्दों पर दोनों नेताओं ने चर्चा की. दोनों नेताओं के बीच हुई बैठक करीब 40 मिनट तक चली. ईवीएम के मुद्दे पर विपक्षी पार्टियां अक्सर सवाल उठाती रही हैं. ज्यादा जानकारी और मुंबई की सभी बड़ी खबरें जानने के लिए देखें वीडियो.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    कर्नाटक संकट पर संकट मंडराया हुआ है. 224 सीटों वाली विधानसभा में एक निर्दलीय विधायक के पाला बदलने से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का आंकड़ा 107 पहुंच गया है. वहीं एचडी कुमारस्वामी ने दावा करते हुए कहा कि सरकार को खतरा नहीं है. पढ़ें सोमवार शाम की बड़ी खबरें.
    महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी से दस जनपथ पर मुलाकात की. राज ठाकरे ने ईवीएम के मुद्दे पर सोनिया गांधी से बातचीत भी की.
    महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर महाराष्ट्र विधानसभा का चुनाव ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से कराने की मांग की है.
    मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही राहुल गांधी ने राज्य के राजनीतिक हालात पर चर्चा की. राहुल गांधी ने उन्हें लेने पहुंचे कांग्रेस नेताओं से इस बारे में लंबी बात की. कई नेताओं ने राहुल को बताया कि भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के सामने कांग्रेस को आगामी चुनाव में प्रकाश आंबेडकर या राज ठाकरे से गठबंधन कर लेना चाहिए.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay