एडवांस्ड सर्च

इस ट्वीट में लिखा था- भारतीय सिनेमा रूस में लोकप्रियता हासिल करते हुए. देखिए रशियन टीवी अभी क्या ब्रॉडकास्ट कर रहा है. फिल्म बाहुबली और वो भी रूसी वॉइसओवर के साथ.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    लॉकडाउन में महिलाओं के साथ हो रहे घरेलू हिंसा पर आधारित है नंदिता दास की यह शॉर्ट फिल्म. फिल्म में दो किरदार दिखाए गए हैं जो किसी ना किसी तरह से प्रताड़‍ित हैं. फिल्म के साथ ही नंद‍िता ने एक बेहद खास संदेश भी दिया गया है.
    रिद्धिमा कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पूरे कपूर परिवार की एक फोटो शेयर की है. फोटो में पूरा परिवार साथ नजर आ रहा है. फोटो ब्लैक एंड वाइट में है और काफी पुरानी दिखाई दे रही है.
    रामानंद सागर की रामायण में आया बड़ा ट्विस्ट. श्रीराम के राजा बनने पर मंथरा ने रानी कैकेयी को भड़काया. जानिए 13 मई के एपिसोड में क्या-क्या हुआ हमारे लेटेस्ट अपडेट में.
    रामानंद सागर की रामायण के वर्ल्ड रिकॉर्ड पर प्रेम सागर, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया का रिएक्शन सामने आया है. बता दें, दीपिका चिखलिया को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.
    फिल्म तुम्बाड के निर्देशक आनंद गांधी भी उन्हें अपनी आने वाली फिल्म के लिए साइन करना चाहते थे. आनंद, इरफान को ही दिमाग में रखकर अपनी अगली फिल्म की कहानी लिख रहे थे. लेकिन इरफान खान के जाने के बाद आनंद गांधी को बड़ा झटका लगा है.
    गुलाबो सिताबो एक ड्रामा कॉमेडी फिल्म है. इसे जूही चतुर्वेदी ने लिखा है और रॉनी लाहिरी ने प्रोड्यूस किया है. आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं. गुलाबो सिताबो का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है.
    इब्राहिम अली खान आगे चलकर एक बढ़िया एक्टर साबित हो सकते हैं, इसका सबूत उनके टिक टॉक वीडियो हैं. उनकी एक्टिंग और एक्सप्रेशन काफी सही होते हैं और वे काफी मजेदार वीडियो बनाते हैं.
    बता दें कि लॉकडाउन में रामानंद सागर की रामायण का दूरदर्शन पर री टेलीकास्ट हुआ. शो बेहद पसंद किया गया. टीआरपी में शो ने कई रिकॉर्ड बनाए. शो के एक्टर्स भी चर्चा में आ गए. शो में राम का किरदार अरुण गोविल ने निभाया था.
    किंग खान ने अपने करियर की शुरूआत टीवी इंडस्ट्री से की थी. उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया. इसके बाद शाहरुख खान ने बॉलीवुड में कदम रखा. ये शाहरुख खान के टैलेंट का ही जादू था कि वे आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह कहे जाते हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay