एडवांस्ड सर्च

अनिल विज सातवीं बार विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं और अब तक वह साल 2005 में सिर्फ एक बार चुनाव हारे हैं. साल 1996 और 2000 में अनिल विज ने बतौर आजाद उमीदवार चुनाव लड़ा और भारी मतों से जीतकर विधान सभा पहुंचे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इमरजेंसी वाहनों में इस बार भी एम्बुलेंस, फायर ब्रिगेड, जेल के कैदियों के वाहन और शव वाहन को ऑड-ईवन नियम के दौरान छूट मिलेगी. इसके अलावा दिल्ली पुलिस के वाहनों को भी ऑड-ईवन के दायरे से बाहर रखा गया है.
    मनमोहन सिंह ने कहा है कि मौजूदा हालात को देखते हुए 5 ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था का सपना असंभव लगता है. इसके साथ ही उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान पर भी पलटवार किया.
    इस बार सबसे अधिक महिला सांसद चुनकर लोकसभा गईं और इसी ने एक और नया इतिहास लिखा है. महिला सशक्तिकरण से जुड़ी संसदीय कमेटी में इस बार सभी सदस्य महिला सांसद हैं, जो कि संसदीय इतिहास में पहली बार है.
    ऑड-ईवन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया है. केजरीवाल सरकार ने ऑड-ईवन से दोपहिया वाहनों को राहत देने का फैसला किया है.
    दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी हरियाणा की कुल 90 में से 46 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है. दिलचस्प बात ये है कि हरियाणा दिल्ली से सटा है और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का गृह राज्य भी है, लेकिन अब तक उन्होंने यहां एक भी रैली या जनसभा नहीं की है.
    जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने परमाणु हमले की गीदड़भभकी देते आ रहे पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी. वहीं विपक्षी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर बरसे.
    अनुराधा ने कहा कि भगवान राम मामूली नहीं हैं, वो हमारे देश के आदर्श हैं. राम का आदर सारा देश करता है.
    पुष्पेन्द्र की लाश पड़ी थी और उसके फौजी भाई को धमका रहे थे झांसी डीएम, वीडियो के वायरल होने के बाद झांसी में सियासी पारा गर्म
    बिहार में लोकजनसशक्ति पार्टी की कमान चिराग पासवान के हाथ में, मगर आगे पहाड़ सी चुनौतियां

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay