एडवांस्ड सर्च

राशिद अल्वी ने कहा कि यह संभव नहीं है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी 50-55 सीटें ले जाए और दूसरे प्रदेशों में इतने भारी बहुमत से जीते.हम भी यूपी में तमाम सीटों में घूमे हैं, लेकिन ऐसा मुझे कहीं नहीं लगा. अब अचानक मोदी की सुनामी आ गई है. यह बात हमारे गले से नीचे नहीं उतर  रही है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भारतीय जनता पार्टी की तैयारियों से साफ है कि बीजेपी इस चुनाव में अपनी जीत को लेकर आश्वस्त है. इसकी वजह है कि एग्जिट पोल के नतीजे भी बीजेपी की पूर्ण बहुमत मिलने का इशारा कर रहे हैं.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गृह राज्य होने के कारण गुजरात के चुनाव नतीजों पर सबकी नजर है. गुजरात की गांधीनगर सीट से पहली बार बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह लोकसभा चुनाव मैदान में हैं. बीजेपी को उम्मीद है कि वह गुजरात की सभी 26 सीटों पर जीत का परचम फहराएगी.
    इस बार राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस ने पूरे दमखम के साथ नरेंद्र मोदी-अमित शाह की जोड़ी का सामना किया है. नतीजे आने से पहले कांग्रेस दफ्तर के बाहर समर्थकों ने पूजा अर्चना शुरू कर दी है. दफ्तर के बाहर कई समर्थक हवन कर रहे हैं.
    आज तक से खास बातचीत में पासवान ने कहा कि मुझे तो सभी मौसम वैज्ञानिक कहते हैं. हमने तीन साल पहले ही कह दिया था कि बिहार में नीतीश सरकार बनी रहेगी और 2019 में मोदीजी ही दोबारा सरकार बनाएंगे. एग्जिट पोल के नतीजे तो आ ही गए हैं, बस अब लोकसभा चुनावों के नतीजे भी आ जाएं.
    सूत्रों की मानें तो इस बार योगी आदित्यनाथ ने ब्राह्मणों को खुश करने के इरादे से भोजपुरी स्टार रवि किशन शुक्ला को गोरखपुर से टिकट दिलवाया और उनकी जीत भी पक्की करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.
    Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.
    Lok Sabha Chunav Dindori Result 2019 : दिंडोरी सीट पर कुल 8 उम्मीदवार मैदान में हैं. बीजेपी की ओर से इस सीट पर भारती पवार, जबकि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) से धनराज महाले मैदान में हैं. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भारती पवार एनसीपी छोड़ बीजेपी में शामिल हो गई थीं.
    23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने वाले हैं. इन नतीजों के साथ देश की सियासी और आर्थिक तस्‍वीर साफ हो जाएगी.
    एमेरिकन टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का सोमवार को फाइनल एपिसोड रिलीज हो गया. फाइनल एपिसोड के साथ ही गेम ऑफ थ्रोन्स ने एक  नए रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. 

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay