एडवांस्ड सर्च

रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे एनर्जेटिक, टैलेंटेड और पॉपुलर एक्टर हैं. रणवीर सिंह को एक्टिंग और फिल्मों से बहुत प्यार है. रणवीर अपनी हर फिल्म में शिद्दत से काम करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणवीर सिंह फिल्म इंडस्ट्री के लीडर बनना चाहते हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कौन बनेगा करोड़पति के दूसरे एपिसोड की शुरुआत अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट चित्ररेखा राठौर के साथ की. पहले एपिसोड में 40 हजार रुपये जीत चुकीं रायपुर छत्तीसगढ़ की चित्ररेखा ने नए एपिसोड की शुरुआत 80 हजार रुपये के सवाल के साथ की.
    एक इंटरव्यू में करण जौहर ने बात की है और फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी ली और कहा- कलंक के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी मैं लेता हूं. मेरे सिवा इसकी जिम्मेदारी और किसी की भी नहीं है.
    दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय सेलेब्रिटी कपल्स में से एक हैं. रणवीर सिंह की बैक टू बैक कई फिल्में हिट रही हैं और इस वक्त वह अपने करियर के पीक पर हैं.
    सलमान 'भाई' हालांकि अब भी नंबर 1 की कुर्सी पर काबिज हैं लेकिन खान बंधुओं का दबदबा लगातार घट रहा है. अदाकारों की एक नई पीढ़ी उनकी जगह लेने को तैयार और आतुर है
    साल 2018 कई बॉलीवुड सितारे शादी के बंधन में बंध गए. रणवीर सिंह ने इटली में दीपिका पादुकोण के साथ शादी कर ली और प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के उमेद भवन में निक जोनस की हो गईं.
    बहुचर्च‍ित वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स का सीजन 2 रिलीज हो चुका है. इस बार सीरीज में नए किरदारों की एंट्री हुई है. गुरुजी यानी पंकज त्रिपाठी का कैरेक्टर बड़ा दिलचस्प है. इस रोल के लिए पंकज त्रिपाठी कैसे सलेक्ट हुए इस बात का खुलासा नेटफ्ल‍िक्स ने एक वीडियो जारी कर किया है.
    कुछ फिल्में न सिर्फ इतिहास बना देती हैं बल्कि वे आने वाले सिनेमा को भी सोचने का एक बिलकुल अलग नजरिया दे जाती हैं. 1998 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म कुछ-कुछ होता है भी कुछ ऐसी ही थी.
    दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कभी भी सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट हरकतों से हमें चौकाने में नहीं चूकते. हाल ही में रणवीर ने एक इंस्टा लाइव किया, जिसमें दीपिका पादुकोण का चौंकाने वाला कमेंट मौजूद था.
    सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन का जलवा इंडस्ट्री में 50 साल बिताने के बावजूद बरकरार है. अमिताभ आज भी अपना दबदबा बनाए हुए हैं और अपने कैरेक्टर रोल्स के सहारे न सिर्फ अपने ब्रांड वैल्यू को भी बरकरार रखने में कामयाब रहे हैं बल्कि कई मौजूदा बड़े एक्टर्स के बराबर लोकप्रियता बनाए हुए हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay