एडवांस्ड सर्च

Love Aaj Kal Movie Review: इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म में क्या है खास और क्या इसे देखा जाना चाहिए? जानिए हमारे रिव्यू में.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में यश और संजय दत्त के बीच डेडली फाइट सीन फिल्माया जाएगा. माना जा रहा है कि ये फेस-ऑफ सलमान खान और सोनू सूद से भी ज्यादा खतरनाक होगा. सलमान और सोनू ने फिल्म दबंग में शर्टलेस एक्शन सीन्स किए थे
    अमिताभ बच्चन और प्राण ने कसौटी, मजबूर, जंजीर, डॉन, नास्तिक और जादूगर जैसी तमाम फिल्मों में साथ किया था. दोनों की अच्छी दोस्ती थी और ये भी एक वजह थी जिसके चलते दोनों ऑन स्क्रीन कमाल का काम किया करते थे.
    इम्तियाज ने कहा कि रणबीर सोशल मीडिया पर नहीं है तो इसका मतलब ये नहीं है कि उनकी इन चीजों को लेकर कोई राय नहीं है. उनके पास मुझसे ज्यादा चीजों को लेकर ओपिनियन होती है.
    साल 2013 में रामगोपाल वर्मा की बेटी रेवती ने हैदराबाद में प्रणव नाम के डॉक्टर से शादी रचाई थी. दोनों अपनी शादी के बाद से ही अमेरिका में रह रहे हैं. उन्होंने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है. बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर एस. एस राजामौली ने वर्मा को काफी फनी अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं.  
    अमिताभ बाल्कि की फिल्म चीनी कम (2007), पा और शमिताभ (2015) में काम कर चुके हैं. बाल्कि ने बताया कि अमिताभ को फिल्म के लिए कास्ट करना मुश्किल काम है.
    मधुरिमा तुली के घर से बेघर होने के बाद विशाल काफी परेशान हो गए थे. विशाल ने कहा था कि घर से बेघर होने के बाद वह मधुरिमा से एक बार मिलना जरूर चाहेंगे.
    ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें नीना गुप्ता को पिन्नी (एक तरह की पंजाबी मिठाई) से भरे डब्बों के सामने खड़ा देखा सकता है.
    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, जॉन ने तीन भूमिकाओं के अफवाह पर कहा, मिलाप अभी भी कुछ किरदारों पर काम कर रहे हैं और वह मुझे अन्य भूमिकाएं निभाने के लिए पसंद कर सकते हैं.
    फिल्म का लोगो मंगलवार को जारी किया गया, जिसमें एक एप नजर आ रहा है, जो आपकी खराब इच्छाओं को पूरा करेगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay