एडवांस्ड सर्च

अखिलेश यादव से लेकर मायावती तक भगवान परशुराम की मूर्ति लगवाने का वादा कर सूबे के ब्राह्मणों को साधने की कवायद में है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    मोहसिन रजा ने कहा कि इस देश में बाबर के नाम पर कोई भी चीज स्वीकार नहीं होगी. वह मस्जिद हो या कोई और क्योंकि बाबर ने कोई अच्छा काम नहीं किया.
    उत्तर प्रदेश सरकार में कानून मंत्री बृजेश पाठक की हालत बिगड़ने पर उन्हें पीजीआई में भर्ती किया गया है. कोरोना संक्रमित होने के बाद से वह होम आइसोलेशन में थे.
    सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने साफ किया है कि अयोध्या में दी गई जमीन पर बनने वाली मस्जिद का नाम बाबरी मस्जिद के नाम पर नहीं होगा. इस जमीन पर जब अस्पताल या फिर ट्रस्ट के भवन की नींव रखी जाएगी तब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आमंत्रित किया जाएगा. इसके साथ आंध्र प्रदेश में कोविड केयर सेंटर में आग लगने से 9 लोगों की मौत हो गई है. पढ़ें अन्य 5 बड़ी खबरें-
    इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन के मुताबिक मस्जिद की जमीन पर जब अस्पताल या फिर ट्रस्ट के भवन की नींव रखी जाएगी तब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आमंत्रित किया जाएगा.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    कोविड हॉस्पिटल का निर्माण नोएडा प्राधिकरण ने कराया है. कोविड-19 के उपचार संबंधी सभी सुविधाएं सीएसआर के तहत टाटा समूह और बिल गेट्स फाउंडेशन के सहयोग से दी जा रही हैं.
    डीजीपी ने यह स्पष्ट किया है कि राजस्थान पुलिस की किसी भी यूनिट द्वारा किसी भी विधायक या सांसद की टेपिंग न तो पहले की गई और न ही अभी की जा रही है. इन्टरकॉम से हुई बातचीत को रिकॉर्ड करने का आरोप भी मिथ्या और काल्पनिक है.
    17 अगस्त को ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय खुद दिल्ली जाकर नेताओं से मिलकर प्रसाद सौंपेंगे. प्रसाद में स्टील के डिब्बे में भोग के लड्डू, राम नामी, राम मंदिर पर आधारित कुछ किताबों के साथ एक पत्र भी है. पत्र में कोविड की वजह से आमंत्रित नहीं किए जाने पर माफी के साथ-साथ मंदिर निर्माण के लिए शुभकामना संदेश भी है.
    मूड ऑफ द नेशन के इस सर्वे में 70 फीसदी लोगों ने कोरोना वायरस को वर्तमान भारत की सबसे बड़ी समस्या बताया. शहरी क्षेत्र में 74 फीसदी लोग कोरोना महामारी को मौजूदा भारत की सबसे बड़ी समस्या मानते हैं तो ग्रामीण भारत के 68 फीसदी लोग कोरोना महामारी को देश की सबसे बड़ी समस्या मानते हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay