एडवांस्ड सर्च

कमलेश तिवारी के समर्थकों ने उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मुर्दाबाद के नारे लगाए. लगातार हो रहे विरोध के बीच दिनेश शर्मा को वहां से तुरंत वापस लौटना पड़ा. उन्हें भारी सुरक्षा के बीच पुलिस ने वहां से निकाला.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    उत्तर प्रदेश के उच्च शिक्षा निदेशालय की ओर से जारी एक सर्कुलर के मुताबिक फैसला जल्द से जल्द लागू करना है. फैसले के अनुसार अब स्टूडेंट यूनिवर्सिटी या कॉलेज में मोबाइल फोन नहीं ले जा सकेंगे.
    अलीगढ़ में रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम पर यूनिवर्सिटी खोलने का वादा किया. सीएम योगी ने कहा कि महाराजा महेंद्र प्रताप ने ब्रिटिश को बहुत बड़ी चुनौती दी थी. वह अलीगढ़ के राजा थे, लेकिन उन्होंने अफगानिस्तान जाकर आजाद हिंद फौज की टीम गठित की थी.
    उत्तर प्रदेश के रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इसको लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने एक्शन लेने की बात कही है.
    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि उत्तर प्रदेश की सभी सड़कें 15 नवंबर तक गड्ढामुक्त कर दी जाएं.
    यातायात के नए नियमों के लागू होने के बाद उत्तर प्रदेश के हापुड़ में ट्रैक्टर ड्राइवर का हेलमेट न पहनने के लिए चालान काटा गया. दिलचस्प बात यह है कि चालान काटे जाने के बाद पुलिस ने अपनी गलती मानते हुए चालान को रद्द भी कर दिया.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    सीएम योगी लखनऊ कैंट विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुरेश तिवारी के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश फतवों से नहीं संविधान से चलेगा.
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को महाराष्ट्र में बीजेपी के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे. महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को वोटिंग होनी है. योगी आदित्यनाथ नागपुर में दो सभाओं को संबोधित करने पहुंचे.
    उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगने जा रहा है. प्रतापगढ़ से पूर्व सांसद राजकुमारी रत्ना सिंह बीजेपी का दामन थामने जा रही हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में मंगलवार को ही रत्ना सिंह प्रतापगढ़ में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay