एडवांस्ड सर्च

यूपी की जेलों में सुरक्षा-व्यवस्था और बंदियों की बढ़ती मनमर्जी पर अंकुश लगाने की चुनौतियों के बीच ‘आर्टीफीशियल इंटेलिजेंस सिस्टम’ से सुरक्षा बढ़ाई जा रही  

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    लोकसभा में आज नागरिकता संशोधन बिल पेश होगा, विपक्ष लगातार इस बिल का विरोध कर रहा है. वहीं कर्नाटक में आज बीजेपी की बीएस येदियुरप्पा सरकार का भविष्य तय होना है. 5 दिसंबर को राज्य की 15 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे के लिए वोटों की गिनती जारी है. पढ़ें साथ पढ़िए सोमवार सुबह की पांच बड़ी खबरें.
    उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने सोमवार की सुबह 10 बजे कैबिनेट की बैठक बुलाई है. बताया जा रहा है कि इस बैठक में योगी सरकार अयोध्या का कायाकल्प बदलने के लिए बड़ा फैसला ले सकती है.
    उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की जलने से हुई मौत के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने 7 पुलिसकर्मियों को निलम्बित कर किया है. निलम्बित पुलिसकर्मियों पर लापरवाही बरतने का आरोप है.
    यूपी के डेयरी विकास मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने उत्तर प्रदेश में गाय सफारी शुरू करने का प्रस्ताव रखा है. जैसे मथुरा में एक जगह पर मवेशी रखे जाते हैं, लेकिन वे बंधे नहीं होते हैं और बहुत सारे लोग वहां उन्हें देखने जाते हैं.
    मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 25 लाख रुपये और एक घर का देने की घोषणा की है. उन्होंने यह भी घोषणा की है कि इस मामले को सुलझाने के लिए एक फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाया जाएगा और जल्द सुनवाई की जाएगी.
    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की अनाज मंडी में रविवार की सुबह आग की लपटों ने तांडव मचाया. अनाज मंडी में लगी आग से 35 लोगों की मौत हो गई, जबकि 56 लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने तक अंतिम संस्कार नहीं करने का ऐलान किया है.
    उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद योगी सरकार ने उसके परिवार को बतौर मुआवजा 25 लाख रुपये देने का ऐलान भले ही कर दिया है, लेकिन परिजन मुख्यमंत्री से मिलने पर अड़े हैं. परिवार का कहना है कि वो सीएम योगी से मिले बगैर शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे.
    दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ने वाली उन्नाव रेप पीड़िता का शव पोस्टमॉर्टम के बाद शनिवार देर रात उन्नाव पहुंच गया है. उन्नाव रेप पीड़िता का आज यानी रविवार सुबह 10 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा. परिजनों का कहना है कि जहां शव दफनाएंगे, वहां स्मारक भी बनाएंगे.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay