एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कांग्रेस पार्टी और प्रियंका गांधी के टि्वटर हैंडल पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संबोधन का एक क्लिप जारी किया गया है. मुख्यमंत्री के संबोधन में यह कहते सुना जा सकता है कि महाराष्ट्र से आने वाले 75 फीसदी श्रमिक और दिल्ली से आने वाले 50 फीसदी श्रमिक संक्रमण के शिकार हैं.
    02:45
    प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उन्हीं के एक बयान पर घेराबंदी की है. इस बयान में योगी बता रहे हैं कि दूसरे राज्यों से वापस आए मजदूरों में संक्रमण हजारों में है. अब प्रियंका ने सवाल पूछा है कि जब इतने ज्यादा संक्रमित हैं तो फिर पूरे राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या सिर्फ 6000 से कुछ ज्यादा कैसे है. देखें वीडियो.
    मेरठ जोन के एडीजी रहे प्रशांत कुमार यूपी के नए एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) बनाए गए हैं. आईपीएस राजीव सभरवाल को एडीजी मेरठ जोन नियुक्त किया गया है.
    सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार व सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को नोटिस जारी कर इस पर गुरुवार तक जवाब देने को कहा है.
    प्रदेश के प्रत्येक प्रवेश द्वार के साथ ही कुल 1400 जगह पर कामगारों, श्रमिकों के लिए भोजन और पानी का इंतजाम किया गया है. क्वारनटीन सेंटर पर मेडिकल परीक्षण के बाद होम क्वारनटीन के लिए भेजते समय राशन के पैकेट भी दिए जा रहे हैं.
    अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा है कि मुख्यमंत्री जी की दिव्य राजनीतिक गणित के हिसाब से यदि मुंबई-महाराष्ट्र से लौटे 75%, दिल्ली से लौटे 50%, अन्य राज्यों से लौटे 25% लोग कोरोना-संक्रमित हैं तो फिर पचीसों लाख लौटे लोगों को मिलाकर उप्र में कोरोना का प्रकाशित आंकड़ा कुछ हजार ही क्यों है. कुछ तो है जिसकी पर्दादारी है!
    भारतीय जनता पार्टी को केंद्र में सरकार चलाते 6 साल पूरे हो गए हैं, इस दौरान देश के अलग-अलग राज्यों में चुनाव हुए. इस दौरान भाजपा ने फर्श से अर्श तक का सफर देखा है.
    बस विवाद के बाद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को गिरफ्तार कर लिया था. अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी के विरोध में प्रियंका गांधी ने संघर्ष का ऐलान किया है.
    कांग्रेस और उत्तर प्रदेश की सरकार के बीच सोशल मीडिया पर आरपार की जंग जारी है. अब एक बार फिर यूपी कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर तंज कसा है और कहा कि मदद करने वालों को जेल में डालती है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay