एडवांस्ड सर्च

दक्षिणी अमेरिकी देश चिली की वायुसेना का एक मालवाहक विमान मंगलवार सुबह गायब हो गया. अंटार्कटिका के ऊपर से गुजर रहे इस विमान में कुल 38 लोग सवार थे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    लोकसभा से नागरिकता संशोधन बिल पास हो गया. इस बिल का असम में विरोध जारी है. नॉर्थ ईस्ट स्टूडेंट्स ऑर्गनाइजेशन (NESO) और ऑल असम स्टूडेंट यूनियन (AASU) ने आज सुबह 5 बजे से शाम 5 बजे तक 12 घंटे का बंद बुलाया है. NESO को कई संगठनों और राजनीतिक दलों का समर्थन हासिल है.
    प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि मृत लड़की का नाम प्रिंसी तिवारी है, जो चार महीने पहले ही उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से पुणे आई थी. प्रिंसी ने हाल ही में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया था. बेटी के अफेयर से नाराज पिता ने ही बेटी का कत्ल कर दिया. पुलिस ने यह मामला सुलझा लिया है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    मारुति सुजुकी के बाद अब टाटा मोटर्स ने जनवरी से यात्री वाहनों की कीमतें बढ़ाने का ऐलान किया है.
    मारुति सुजुकी ने जनवरी 2020 से अपने कारों की कीमतें बढ़ाने का ऐलान किया है. कंपनी ने कहा है कि पिछले एक साल में कच्चे माल की बढ़ती लागत की वजह से कंपनी को कीमतें बढ़ाने को मजबूर होना पड़ा है.
    नवंबर में मारुति सुजुकी, महिंद्रा, हीरो मोटो कॉर्प जैसी सभी प्रमुख कंपनियों की बिक्री में गिरावट देखी गई है. इस मामले में सिर्फ हुंडई अपवाद रही जिसकी बिक्री में 7 फीसदी की बढ़त हुई है.
    02:42
    निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ जवानों ने दो अलग-अलग हादसों में दो यात्रियों की जान बचाई. इन हादसों के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं, जिनमें जल्दबाजी में चलती ट्रेन में पैसेंजर चढ़ने की कोशिश करते दिखे. एक शख्स अपने सामान के साथ गिर गया. दूसरी तस्वीर में एक शख्स ट्रेन के नीचे आते आते बचा. उसे खींचकर निकाला गया. दोनों तस्वीरें एक ही दिन की हैं. मुसाफिरों को आरपी एफ ने बचाया. रेलवे ने की अपील ऐसा ना करें. वीडियो देखें.
    दिल्ली से सटे जेवर एयरपोर्ट के लिए​ बिडिंग प्रोसेस में ज्यूरिख एयरपोर्ट इंटरनेशनल ने बाजी मार ली है. जेवर एयरपोर्ट दिल्ली-एनसीआर में तीसरा एयरपोर्ट होगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay