एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कांग्रेस के जिला और शहर अध्यक्षों के प्रशिक्षण शिविर के तीसरे दिन पीसीसी के पदाधिकारियों के साथ संयुक्त बैठक हुई. संयुक्त बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी ने भी हिस्सा लिया. हालांकि रायबरेली पहुंचने के बाद सोनिया और प्रियंका सबसे पहले अरखा में पूर्व कांग्रेस विधायक अजय पाल सिंह के घर गईं.
    बेरोजगारी के मुद्दे पर विपक्ष के निशाने पर आई मोदी सरकार ने सरकारी नौकरियों में खाली पड़े पदों की भर्ती के लिए बड़ा कदम उठाया है. सरकार खाली पड़े पदों को भरने के लिए अभियान चलाएगी.
    CAA पर सुप्रीम कोर्ट के रूख के बाद आजतक के दंगल शो में डिबेट हुई. इस डिटेब में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा से जब पूछा गया कि मसला तीन मुल्कों से आने वाले लोगों को नागरिकता देने का था, तो फिरे ये कैसे हिंदू-मुसलमान हो गया?
    साइकिल कंपनी एटलस के मालिक संजय कपूर की पत्नी नताशा कपूर की खुदकुशी की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है. हालांकि पुलिस को नताशा कपूर का सुसाइड नोट बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.
    आशीष शेलार ने कहा कि पिछले दो महीनों में महाराष्ट्र की राजनीति में हमने देखा है कि पॉलिटिकल कीड़ा कौन है. शेलार का निशाना संजय राउत पर था क्योंकि शिवसेना की ओर से पार्टी की कमान वे ही प्रमुखता से संभालते हैं. शेलार ने कहा, टीवी खोलिए और आप पाएंगे कि पॉलिटिकल कीड़ा हमेशा टीवी पर रहता है.
    वो पुलिसवाला अपने काम से घर के बाहर गया था. लेकिन फिर कभी लौट कर वापस नहीं आया. उसे ढूंढ़ने में खुद उसके घरवालों से लेकर महकमे के लोगों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी. शुरुआती कोशिश में उन्हें कोई कामयाबी नहीं मिली. इस तरह करीब चार महीने गुज़र गए और फिर एक रोज़ अचानक गायब पुलिसकर्मी का सुराग मिला.
    राजस्थान के कोटा के अस्पताल में पिछले दिनों 100 से ज्यादा शिशुओं की मौत का मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. बच्चों की मौत के बढ़ते आंकड़ों के बीच वहां पर जमकर राजनीति भी होने लगी थी.
    कश्मीर के अवंतीपोरा में मंगलवार को हुए एनकाउंटर में 2 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए, लेकिन मारे गए आतंकियों के शव लेकर आतंकी फरार हो गए थे, जिनकी तलाशी की जा रही है.
    चीन एक अज्ञात वायरस की चपेट में आ गया है. चीनी सरकार वायरस से निपटने की कोशिश में जुटी है और इसे रोकने को लेकर वैक्सीन तैयार की जा रही है. हालांकि मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay