एडवांस्ड सर्च

देश की राजधानी में कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1 लाख के पार पहुंच गया है. रोजाना हजारों की संख्या में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच अस्थाई अस्पतालों को तैयार किया जा रहा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भारतीय सेना के जवानों को अपने स्मार्टफोन से 89 मोबाइल ऐप डिलीट करने के लिए कहा गया है. गौर करने वाली बात यह है कि इनमें फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्रू-कॉलर और टिक-टॉक जैसे लोकप्रिय ऐप भी शामिल हैं.
    उत्तर प्रदेश के मोस्ट वॉन्टेड अपराधी विकास दुबे के लोगों ने दिल्ली के वकीलों को फोन तो किए हैं, लेकिन विकास दुबे कोर्ट में सरेंडर करने के लिए फोन कर रहा है, ये अभी नहीं कहा जा सकता.
    यूपी पुलिस को विकास दुबे का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है. मगंलवार को दिल्ली से सटे फरीदाबाद में पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर एक होटल में छापेमारी की. वहां से पुलिस के हाथ विकास का एक गुर्गा आ गया.
    यूपी की सत्ता में बैठे चाहे वो नेता हों, आईएएस अफसर, आईपीएस, लोकल पुलिस हर जगह विकास दुबे की घुसपैठ है. बदनसीबी देखिए कि यूपी की जिस स्पेशल टास्ट फोर्स यानी एसटीएफ को अब विकास दुबे को पकड़ने की जिम्मेदारी दी गई है, उस एसटीएफ तक में विकास दुबे के हमदर्द बैठे हैं.
    Airtel ने हाल ही में प्लैटिनम यूजर्स को फास्ट 4G सहित कुछ और भी सर्विस देने का ऐलान किया है. अब कुछ लोग इस पर सवाल उठा रहे हैं कि क्या ये नेट न्यूट्रैलिटी के खिलाफ नहीं है?
    कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की निर्मम हत्या करने वाले गैंगस्टर विकास दुबे की तलाश तेज हो गई है. उसके कई करीबी पकड़े गए हैं, जिन्होंने खुलासा किया है कि उस रात विकास दुबे गांव से कैसे भाग निकला था.
    चौबेपुर थाने के सभी 68 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है. ये कार्रवाई कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार ने की है.
    कानपुर गोलीकांड में सवालों के घेरे में आए आईपीएस अनंत देव का तबादला हो गया है. उन्हें एसटीएफ से हटाकर पीएसी में भेजा गया है. इसी के साथ मंगलवार शाम यूपी में चार आईपीएस के तबादले किए गए.
    सफेदपोश माफिया भी सरकार के निशाने पर हैं. दो बड़े बाहुबली नेता भी इसमें शामिल हैं. एक हैं पूर्वांचल के ताकतवर विधायक मुख्तार अंसारी और दूसरे हैं पूर्व सांसद अतीक अहमद. इन दिनों दोनों के तारे गर्दिश में चल रहे हैं. दोनों बाहुबली नेता योगी सरकार के निशाने पर आ गए हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay