एडवांस्ड सर्च

कश्मीर से 370 हटने के बाद महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और बीजेपी यहां अपने इस साहसिक कदम का प्रमुखता से बखान कर रही है. यह मुद्दा बीजेपी का सबसे बड़ा चुनावी हथियार बन गया है, जबकि 370 हटाने का विरोध करने वाली कांग्रेस के लिए बीजेपी का यह ब्रह्मास्त्र चुनाव का सबसे बड़ा सिरदर्द साबित होता दिखाई दे रहा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे, जिसकी मदद से ही पुलिस पीएम मोदी के भतीजी से छिनैती करने वाले को पकड़ पाई है.
    बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. संबित पात्रा ने राहुल गांधी को थका-हारा करार दिया है.
    मोदी सरकार पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा कि चांद पर रॉकेट भेजने से महाराष्ट्र और देश के युवा के पेट मे खाना नहीं जाएगा. हम यहा आएं हैं, तो चांद के बारे में वादा नहीं करेंगे. हम वही वादा करेंगे, जो हम पूरा कर सकते हैं.
    महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने कोल्हापुर में रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत और महाराष्ट्र ने पीएम मोदी को लोकसभा में 300 से ज्यादा सीटे दीं और उन्होंने संसद के पहले सत्र में ही 370 हटाकर कश्मीर को भारत की मुख्यधारा से जोड़ लिया.
    केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने देश की आर्थिक स्थिति पर फिल्मों से जुड़े अपने बयान को वापस ले लिया है. रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि वो एक संवेदनशील इंसान है और इस नाते वो अपनी टिप्पणी को वापस लेते हैं. रविशंकर प्रसाद ने एक दिन पहले ही आर्थिक मंदी को फिल्मों की कमाई से जोड़ दिया था. रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि तीन हिंदी फिल्में एक दिन में 120 करोड़ रुपये का कारोबार कर रही हैं, तो फिर देश में मंदी कहां है?
    पीएम नरेंद्र मोदी की रैली से पहले शिवसेना नेता और राज्य सरकार में मंत्री गुलाब राव पाटिल ने बीजेपी पर निशाना साधा. गुलाब राव पाटिल ने कहा कि जलगांव में बीजेपी नेता गठबंधन धर्म नहीं निभा रहे हैं.
    पीएम मोदी ने 370 और तीन तलाक पर विपक्ष को घेरते हुए कहा कि घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें. पीएम मोदी ने कहा कि ये घड़ियाली आंसू बहाना बंद कर दीजिए. क्या किसी में दम है कि 370 वापस ले आए. जो लाने की कोशिश करेगा वो बच पाएगा क्या. इन्हें भी मालूम है कि इनकी चलने वाली नहीं है तो फिर घड़ियाली आंसू क्यों बहा रहे हैं.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay