एडवांस्ड सर्च

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भारत की स्टार फर्राटा धाविका हिमा दास को पिछले 19 दिन के अंदर पांचवां स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    27:18
    चांद पर जाने वाले हिंदुस्तान के चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग सफल हुई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन यानी ISRO को चंद्रयान-2 की सफल लॉन्चिंग पर बधाई दी. ISRO ने सोमवार दोपहर 2.43 बजे श्रीहरिकोटा से चंद्रयान-2 को लॉन्च किया. जिसके बाद ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री ने बधाई दी. उन्होंने लिखा कि चंद्रयान 2 की सफल लॉन्चिंग पर पूरे देश को गर्व है. पीएम ने एक ऑडियो संदेश जारी कर इसरो प्रमुख और उनकी टीम को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग तकनीक कारणों से टलने के बादजूद चंद्रमा पर इसके पहुंचने की तारीख में कोई बदलाव नहीं आया है. पीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा, भारत के लिए यह एक ऐतिहासिक क्षण है. चंद्रयान-2 के सफल प्रक्षेपण से आज पूरा देश गौरवान्वित है.
    भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के लगभग 10 बिल पेंडिंग हैं. इन पेंडिंग बिल को पास कराने के लिए सरकार लोकसभा के चालू सत्र की कार्यवाही बढ़ाना चाहती है, वहीं विपक्षी दल इसे लेकर सहमत नहीं हो रहे.
    कलराज मिश्र ने हिमाचल प्रदेश के 26वें राज्यपाल के रूप में शपथ ली है. कलराज मिश्र को आचार्य देवव्रत की जगह इस पद पर लाया गया है. आचार्य देवव्रत को अब गुजरात का नया राज्यपाल बनाया गया है.
    00:46
    चांद पर जाने वाले हिंदुस्तान के चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग सफल हुई है. जब तक चंद्रयान-2 मिशन की सफलता पूर्वक लॉन्चिंग नहीं हो गई तब तक पीएम नरेंद्र मोदी अपने ऑफिस से टीवी पर उसे लाइव देखते रहे. जैसे ही चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग सफल हुई पीएम मोदी ने ताली बजाकर खुशी जाहिर की. देखें वीडियो.
    बिहार में बीजेपी-जदयू गठबंधन में इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. बिहार विधानसभा चुनाव से पहले दोनों दलों के नेताओं के बीच तीखे बयानों से मचे घमासान से गठबंधन के भविष्य को लेकर भी अटकलें लगने लगी हैं.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन यानी ISRO को चंद्रयान-2 की सफल लॉन्चिंग पर बधाई दी. ISRO ने दोपहर 2.43 बजे श्रीहरिकोटा से चंद्रयान-2 को लॉन्च किया.
    भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) का दूसरा मून मिशन Chandrayaan-2 सफलतापूर्वक लॉन्च हो गया. चंद्रयान-2 को सोमवार को दोपहर 2.43 बजे देश के सबसे ताकतवर बाहुबली रॉकेट GSLV-MK3 से लॉन्च किया गया.
    EPFO के आंकड़ों के मुताबिक मई महीने में कुल 9,86,345 नौकरियों का सृजन हुआ है, जो अप्रैल से कम है. मई महीने में 18 साल से कम उम्र के लोगों को सिर्फ 11,139 नौकरियां मिली हैं, जबकि 18 से 21 साल के समूह में 2.9 लाख नौकरियों का सृजन हुआ.
    कहा जा रहा है कि एम्स जैसे संस्थानों की नौकरी छोड़ने वाले चिकित्सक या तो आकर्षक सैलरी की चाह में निजी अस्पताल जा रहे हैं या फिर सरकारी अस्पतालों की कार्यशैली उन्हें रास नहीं आ रही.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay