एडवांस्ड सर्च

कोरोना वायरस चीन में अपना विकराल रूप धारण करता जा रहा है और न सिर्फ चीन बल्कि दुनियाभर के कई देशों में इसको लेकर डर का माहौल बना हुआ है. हालांकि इस वायरस को काबू में लाने की कोशिश भी जारी है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पार्टी सूत्रों का कहना है कि यह सर्वे 20 जनवरी तक दिल्ली की सभी 70 सीटों पर बने माहौल के आधार पर हुआ है. अभी पार्टी मतदान होने से पहले भी एक और सर्वे कराकर सीटों पर संभावित जीत का अपडेट जानेगी.
    टीवीएस मोटर कंपनी ने ई-स्कूटर के जरिए इलेक्ट्रिक दोपहिया बाजार में दस्‍तक दी है.
    कपिल मिश्रा के विवादित ट्वीट पर दर्ज हुई एफआईआर के बाद दिल्ली की राजनीति में घमासान मच गया है. अब कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि ये दोनों पार्टियां जमीन पर चुनाव नहीं लड़ पा रही है, इसलिए कागजों में उलझकर चुनाव आयोग और थाने में शिकायत दे रही हैं.
    चुनाव आयोग ने बीजेपी प्रत्याशी कपिल मिश्रा के चुनाव प्रचार करने पर 48 घंटे के लिए रोक लगा दी है. इससे पहले कपिल मिश्रा के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी.
    Delhi Election 2020: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, जहां उनसे सवाल किया कि क्या वो शाहीन बाग के साथ हैं? इस सवाल पर सीएम केजरीवाल ने जवाब तो दिया लेकिन उसमें समर्थन या विरोध की बात नहीं थी.
    मॉडल टाउन विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी कपिल मिश्रा का हमला जारी है. चुनाव आयोग की ओर से शिकायत दर्ज किए जाने के बावजूद उन्होंने एक बार फिर शाहीन बाग प्रदर्शन को तमाशा करार दिया और कहा कि AAP और कांग्रेस मुस्लिम वोटों के लिए पागल हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा सिर्फ वे नहीं, पूरी दिल्ली सोचती है.
    Delhi Election 2020: कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया था कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं. जवाब में 8 फरवरी को हिंदुस्तान खड़ा होगा.
    रिन्दनामा का मकसद बेहतर जिंदगी से जुड़ी बातों की चर्चा करना है. इसमें खाने-पीने और मर्जी के मुताबिक जीने की बातें होंगी.खाने-पीने के ठिकाने, व्यंजन और उनका इतिहास, शेफ और उनके नए डिश, विभिन्न कंपनियों के पेय पदार्थों के साथ छुट्टी मनाने के ठिकानों का जिक्र होगा
    Delhi Elections 2020: आम आदमी पार्टी छोड़ भाजपा ज्वाइन करने वाले कपिल मिश्रा के ट्वीट पर घमासान जारी है. चुनाव को भारत-PAK के मैच बताने वाले ट्वीट को चुनाव आयोग ने हटाने को कहा है, लेकिन कपिल मिश्रा अभी भी अपने बयान पर कायम हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay