एडवांस्ड सर्च

राजस्थान बजट 2020 पेश कर दिया गया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट पेश करते हुए कई योजनाओं का ऐलान किया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    वुहान से एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाए गए भारतीय नागरिकों में से 200 लोगों को छावला स्थित आईटीबीपी कैंप से जाने की इजाजत मिल गई है. लोगों को मेडिकल टीम ने हेल्थ सर्टिफिकेट दिया है और कहा है कि अब वे अपने घर जा सकते हैं.
    अयोध्या आंदोलन के नेतृत्व की कमान ओबीसी नेताओं के हाथ में थी. कल्याण सिंह, विनय कटियार से लेकर उमा भारती राम मंदिर आंदोलन के पहली पंक्ति के नेता थे, लेकिन राम मंदिर ट्रस्ट में एक भी ओबीसी समुदाय को जगह नहीं मिली है. श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट में एक दलित और 8 ब्राह्मण सदस्य बनाए गए हैं.
    अगले एक दशक में भारत में बुजुर्गों की संख्या आज से कहीं अधिक होने लगेगी. न्यक्लियर परिवारों की वजह से समाज में बुुजर्गों का दखल कम हुआ है ऐसे में बीमारियों और तमाम दुश्वारियों के प्रबंधन सुझाने के लिहाज से एम्स के डॉ. प्रसून चटर्जी की किताब उम्दा गाइड सरीखी है
    कर्नाटक के हुबली में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज की खबर मिली है. उसके लक्षणों को देखते हुए उसे हुबली के केआईएमएस अस्पताल में दाखिल कराया गया है. संदिग्ध मरीज का नाम संदीप है जो 18 जनवरी को चीन से मुंबई लौटा है. बाद में वह कर्नाटक चला गया. उसे रविवार को अस्पताल में दाखिल कराया गया. संदीप का सैंपल जांच के लिए पुणे भेजा गया है. एहतियात बरतते हुए उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.
    AIIMS PhD Result 2020: ऑल इंडिया मेडिकल इंस्टीट्यूट AIIMS आज PhD परीक्षा के परिणाम जारी कर दिया है.  जानें- कैसे कर सकते हैं चेक
    13 जनवरी को मैनेजमेंट, इंजीनियरिंग कॉलेज, मेडिसिन और यूनानी मेडिसिन खोले जाएंगे. वहीं दूसरे चरण यानी 20 जनवरी को लॉ फैकल्टी, साइंस, एग्रीकल्चर साइंस, लाइफ साइंस और कॉमर्स खोले जाएंगे. जबकि 24 जनवरी को आर्ट्स, सोशल साइंस, इंटरनेशनल स्टडीज.
    नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में 15 दिसंबर को हुई हिंसा के बाद अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय को बंद कर दिया गया था. एएमयू प्रशासन ने अब फैसला लिया है कि यूनिवर्सिटी को तीन चरणों में खोला जाएगा.
    पुलिस को शॉप के बाहर एक चाकू का रेपर मिला जो दिल्ली मार्ट का निकला. जांच में पता चला कि दिल्ली में उसके 21 आउटलेट हैं. आखिरकार वह महावीर इन्क्लेव आउटलेट का निकला. वहां पहुंचने पर पता चला कि उस आउटलेट से चाकू खरीदा गया था.
    अगर आप नए साल में वजन कम करने का रिजॉल्यूशन लेना चाहते हैं तो इंटरमिटेंट फास्टिंग अपनाएं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay