एडवांस्ड सर्च

Nokia 5.1 Plus के लिए Android 10 का अपडेट जारी किया जा रहा है. भारत के भी यूजर्स को पहले चरण में अपडेट दिया जाएगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...
    OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन के कैमरे को लेकर एक नया विवाद शुरू हो चुका है. दरअसल इसमें दिए गए एक खास कैमरे के जरिए कुछ कंडीशन में प्लास्टिक या कपड़ों के आर-पार भी देखा जा सकता है.
    Motorola Edge+ Launched: कंपनी ने 108 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को Xiaomi Mi 10 से कड़ी टक्कर मिलेगी.
    Motorola Moto G8 Power Lite भारत में लॉन्च हो रहा है. इसे पिछले साल कंपनी ने ब्राजील में लॉन्च किया था. ये बजट स्मार्टफोन है और इसकी बैटरी 5,000mAh की है.
    Realme Narzo 10 में 5,000 mAh की बैटरी और इसके साथ 18W क्विक चार्ज का सपोर्ट है. इसमें तीन कार्ड स्लॉट दिए गए हैं और इसमें भी रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.
    Motorola Edge+ भारत में 19 मई को लॉन्च हो रहा है. इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है.
    Vivo V19 भारत में लॉन्च हो गया है. काफी समय से लॉकडाउन की वजह से कंपनी इसके लॉन्च को टालती रही है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी पर फोकस किया गया है.
    Xiaomi Mi 10, OnePlus 8 - इन दोनों स्मार्टफोन्स में एक ही प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर दिए गए हैं. हालांकि Mi 10 में 108 मेगापिक्सल का कैमरा है. OnePlus 8 की कीमत यहां Mi 10 से कम है.
    Vivo V19 Launch: भारत में 12 मई को ये स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा. इसकी खासियत इसका डुअल सेल्फी कैमरा है. बता दें कि इसमें चार रियर कैमरे भी दिए गए हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay