एडवांस्ड सर्च

टीवी क्वीन एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ की एक फोटो शेयर की है. यही नहीं उनसे मिलने शाहरुख खान और आमिर खान जैसे सुपरस्टार भी पहुंचे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कमलेश तिवारी हत्याकांड में नागपुर कनेक्शन सामने आया है. महाराष्ट्र एटीएस ने नागपुर से एक शख्स को हिरासत में लिया है.
    पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि गांधी सादगी के पर्याय हैं. उनके विचार दूर-दूर तक गूंजते हैं. उन्होंने कहा कि रचनात्मकता की शक्ति अपार है और हमारे देश के लिए रचनात्मकता की इस भावना का दोहन करना आवश्यक है.
    कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि इस तरह की घटनाएं अस्वीकार्य हैं. इसमें शामिल लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कमलेश तिवारी का परिवार उनसे मिलना चाहेगा तो उनसे मिलूंगा.
    उत्तर प्रदेश पुलिस ने हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड को 24 घंटे के अंदर सुलझा लेने का दावा किया है. रशीद पठान नाम का शख्स इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी है. यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह ने शनिवार को लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इस मामले में अब तक तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. ये तीनों इस हत्याकांड में शामिल रहे हैं. इनके नाम हैं, रशीद अहमद पठान, मौलाना मोहसिन शेख और फैजान. रशीद अहमद पठान 23 साल का है.
    भारत 2022 में इंटरपोल की महासभा की मेजबानी करेगा. यह आयोजन देश की आजादी के 75वें वर्ष के साथ होगा. बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अगस्त में इसके लिए प्रस्ताव दिया था. उस दौरान उन्होंने इंटरपोल (अंतरराष्ट्रीय आपराधिक पुलिस संगठन) के महासचिव जर्गन स्टॉक के साथ मुलाकात की थी और महासभा की मेजबानी के संबंध में प्रस्ताव दिया था. अंतर सरकारी संगठन इंटरपोल में भारत समेत कुल 194 सदस्य देश हैं. इंटरपोल का मुख्यालय फ्रांस में है. इसकी स्थापना 1923 में हुई थी, लेकिन 1956 में इसे इंटरपोल कहा जाने लगा. 1949 में भारत इंटरपोल का सदस्य बना था. हालांकि, सबसे पुराने सदस्यों में शुमार भारत ने अब तक केवल एक बार 1997 में इंटरपोल महासभा का आयोजन किया था. इस साल चिली में महासभा का आयोजन हुआ था.
    केंद्र की मोदी सरकार ने 5 अगस्त को अप्रत्याशित फैसला लेते हए जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी कर दिया और राज्य को 2 केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित करने के साथ ही राज्य के लगभग सभी शीर्ष नेताओं को हिरासत में ले लिया.
    बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में साथ काम किया है जिसमें नसीब, शान, दोस्ताना और काला पत्थर शामिल हैं. दोनों सितारों की फिल्म नसीब में डायरेक्टर अनीस बज्मी ने महत्वपूर्ण किरदार निभाया था.
    हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. इस बात की जानकारी मिली है कि कमलेश तिवारी ISIS के आतंकियों के निशाने पर भी थे.
    हम सभी ने अपने फेवरेट स्टार्स को अलग-अलग शोज को होस्ट करते देखा है और इसमें नई शामिल हुई हैं करीना कपूर खान. करीना इन द‍िनों रेडियो पर एक टॉक शो होस्ट कर रही हैं, जिसका नाम है व्हाट वुमेन वांट.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay