एडवांस्ड सर्च

मुरली मनोहर जोशी यात्रा का ब्यौरा देते हुए बताते हैं कि ये यात्रा कन्याकुमारी से प्रारंभ की गई थी, पूरे देश में 30-35 हजार किलोमीटर की यात्रा करते हुए लोग वहां पहुंचे थे. लोगों को देखकर आश्चर्य हो रहा था. 1 लाख लोग जम्मू पहुंचे थे. मुसलमानों ने भी उस यात्रा का स्वागत किया, हजारों झंडे भी दिए. सभी में यह भावना थी कि कश्मीर को बचाना है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    श्रद्धांजलि सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी मौजूद हैं. 6 अगस्त 2019 को पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का हार्ट अटैक से दिल्ली के एम्स में निधन हो गया था.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मिशन कश्मीर उनकी 1992 की कश्मीर यात्रा से शुरू होता है. तब वो प्रधानमंत्री तो क्या, गुजरात के मुख्यमंत्री भी नहीं थे. बस बीजेपी के एक कार्यकर्ता थे.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो भी वायरल हुई, जब वे अनुच्छेद 370 के खिलाफ धरना दे रहे थे. इस वायरल फोटो के साथ दावा किया गया कि मोदी ने वह किया जिसमें उनका विश्वास था.
    पूर्व केंद्रीय मंत्री मुरली मनोहर जोशी ने सरकार के फैसले का स्वागत किया है. आज तक से बात करते हुए मुरली मनोहर जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी.
    आरएसएस के सुरेश भैयाजी जोशी, बीजेपी के दिग्गज नेता मुरली मनोहर जोशी और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने अयोध्या मामले में 6 अगस्त से रोजाना सुनवाई करने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है. साथ ही जल्द ही राम मंदिर निर्माण कार्य के शुरू होने की उम्मीद जताई है.
    बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले की सुनवाई कर रहे स्पेशल जज एसपी यादव का कार्यकाल 30 सितंबर, 2019 को खत्म हो रहा था जिसके बाद अदालत ने ये फैसला लिया है.
    आज ख्यातिलब्ध संपादक, लेखक, विचारक प्रभाष जोशी की जयंती पर उनकी पुस्तक 'कहने को बहुत कुछ था' से 'कोउ पीएम होउ हमहिं का चिंता' लेख
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ. मुरली मनोहर जोशी का प्रयागराज में मौजूद बंगला 6 करोड़ रुपए में बिका है. इसके साथ ही उनका प्रयागराज से छह दशक पुराना नाता टूट गया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay