एडवांस्ड सर्च

देर रात बिल्डिंग का कॉलम हिलने लगा था. इसके बाद इमारत में हंगामा मच गया. इससे पहले कि इमारत पूरी तरह खाली होती यह हादसा हो गया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश में 23 और 24 दोनों दिन जन्माष्टमी का त्योहार मनाया जा रहा है. कुछ जगहों पर शनिवार को भी कृष्ण जन्माष्टमी मनाई जाएगी. भगवान कृष्ण की जन्मभूमि मथुरा में 24 अगस्त को ही जन्मोत्सव मनाया जाएगा.
    दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गुरुग्राम में एक बाबा के महिलाओं और नाबालिग लड़कियों के कथित यौन शोषण के मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को पत्र लिख कर कार्रवाई की मांग की है.
    दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष राम निवास गोयल ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के विधायक और सदन में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता को असंसदीय भाषा का इस्तेमाल करने के चलते पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया.
    आंध्र प्रदेश के तिरुपति से तिरुमाला जाने वाली बस के टिकट पर येरुशलम और हज यात्रा के सरकारी विज्ञापन छपने से विवाद हो गया. वहीं आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (APSRTC) की ओर से कहा गया कि यह टिकट श्रद्धालुओं की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए वापस ले लिए गए हैं.
    रतुल पुरी ने अगस्ता वेस्टलैंड धनशोधन मामले में आत्मसमर्पण करने की अनुमति के लिए गुरुवार को दिल्ली की अदालत में एक आवेदन दिया था. शुक्रवार को कोर्ट ने रतुल पुरी के आत्मसमर्पण के आवेदन पर सुनवाई को 27 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दिया है.
    छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे अभिषेक सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती है. दरअसल, अभिषेक सिंह के खिलाफ चिटफंड घोटाले के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है.
    कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कांग्रेस नेता सिद्धारमैया के आरोपों पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उनके आरोपों पर जवाब देने का ये सही समय नहीं है. धर्मनिरपेक्ष दलों को एक साथ आने का समय आ गया है. अभी बात करना सही नहीं है.
    राजनीति के कुछ जानकार इसे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के खिलाफ हुड्डा का हल्ला बोलना बता रहे हैं, तो वहीं कुछ इसे अपने खिलाफ चल रहे मामलों में राहत पाने के उद्देश्य से मोदी सरकार को अपने सॉफ्ट रवैये का संदेश बता रहे हैं.
    बीजेपी और अकाली दल के विधायकों ने दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया है. बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि अनुच्छेद 370 हटाने पर हम बधाई प्रस्ताव लाना चाहते थे, लेकिन हमें इसकी इजाजत नहीं दी गई.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay