एडवांस्ड सर्च

दीपा जयकुमार के मुताबिक अगर परिवार के सदस्यों की मंजूरी लिए बिना ऐसी कोई फिल्म या सीरीज बनाई जाती है तो उससे जयललिता की छवि खराब होने का खतरा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कर्नाटक की 15 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के रिजल्ट आ गए हैं. बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 12 सीटों पर जीत दर्ज की. कांग्रेस सिर्फ दो सीटें जीत पाई, जबकि एक सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी ने कब्जा जमाया.
    ऐसा ही मौका सदन में देखने को मिला जब अमित शाह ने समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसा. शाह ने कहा कि अखिलेश जी जल्दी समझ में नहीं आएगा.
    पीएम नरेंद्र मोदी ने झारखंड की चुनावी जनसभा में नाम लिए बगैर महाराष्ट्र की शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी की सरकार पर इशारों-इशारों में निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता ने पिछले दरवाजे से सरकार बनाने वाले दलों को अच्छे से सबक सिखाया है.
    राहुल ने हजारीबाग के बड़कागांव में एक रैली को संबोधित करते हुए भ्रष्टाचार के मुद्दे पर राज्य की बीजेपी सरकार को घेरा. राहुल ने भ्रष्टाचार पर पीएम नरेंद्र मोदी के बयानों को याद दिलाते हुए झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास को सबसे भ्रष्ट व्यक्ति करार दिया.
    फिल्म 'पानीपत : द ग्रेट ब्रिटेयल' में कथित तौर पर गलत तथ्य प्रस्तुत करने को लेकर राजस्थान की राजधानी जयपुर में प्रदर्शन बढ़ता जा रहा है. प्रदर्शनकारी राज्य में फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं.
    कर्नाटक उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया. 15 में से 12 सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की. इस जीत पर मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि जीतने वाले 12 प्रत्याशियों में से 11 को कैबिनेट मंत्री बनाया जाएगा.  
    कर्नाटक में 15 सीटों पर हुए उपचुनाव में वोटों की गिनती जारी है. येदियुरप्पा सरकार खुद को बचाने में कामयाब होती दिख रही है. ताजा रूझानों के मुताबिक 15 में से 9 सीटों पर बीजेपी आगे चल रही है, जबकि 3 सीट पर जीत चुकी है. वहीं कांग्रेस 2 सीट पर आगे है. इस कामयाबी के बाद बीजेपी के खेमे में जश्न का माहौल है. वहीं, कांग्रेस ने अपनी हार को स्वीकार लिया है.
    लोकसभा में आज नागरिकता संशोधन बिल पेश होगा, विपक्ष लगातार इस बिल का विरोध कर रहा है. वहीं कर्नाटक में आज बीजेपी की बीएस येदियुरप्पा सरकार का भविष्य तय होना है. 5 दिसंबर को राज्य की 15 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे के लिए वोटों की गिनती जारी है. पढ़ें साथ पढ़िए सोमवार सुबह की पांच बड़ी खबरें.
    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने एक लड़की गुहार लगा रही है कि मुझे बचा लीजिए, मैं मरना नहीं चाहती. ये लड़की उनके सामने रो-रो बताने लगी कि कैसे छेड़छाड़ करने वाले लड़कों ने उसका जीना मुश्किल कर दिया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay