एडवांस्ड सर्च

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने बीते शुक्रवार को विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पेश किया था. सीएम बीरेन सिंह ने ये कदम तब उठाया था जब विपक्षी कांग्रेस अविश्वास प्रस्ताव लेकर आई.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सोनिया गांधी के कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष रहते हुए पार्टी ने महाराष्ट्र और झारखंड में सहयोगी दलों के साथ मिलकर सरकार बनाई, लेकिन मध्य प्रदेश में पार्टी में फूट के चलते उसे सत्ता गवांनी पड़ी तो राजस्थान में भी लगभग यही हाल है. हालांकि, सोनिया अपने पहले अध्यक्षीय कार्यकाल में बहुत सफल रही थीं, लेकिन अब अस्वस्थ होने के चलते पार्टी को भी उतना समय नहीं दे पा रही हैं.
    22 Lacs Coronavirus Cases In India, Death Toll Crossed 44 Thousand: देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले 24 घंटे में देश में इस महामारी से 1000 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है. एक दिन में मौत का यह सबसे बड़ा रिकॉर्ड है.
    शिवराज सिंह चौहान 25 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. 11 दिन तक अस्पताल में रहने के बाद वह 5 अगस्त को डिस्चार्ज हुए. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सीएम शिवराज क्वारनटीन में हैं.
    कोरोना काल में बिहार चुनाव से पहले एक ऐसा समीकरण बनता हुआ नजर आ रहा है जिसमें कोई एक दल नहीं बल्कि अधिकांश दल दिलचस्पी लेते दिख रहे हैं. यह है सोशल मीडिया, सुशांत और यूथ का SMSY समीकरण.
    छात्र जीवन में ही राकेश पांडेय पर हत्या का आरोप लगा. पुलिस ने उसे जेल में डाल दिया. यहां पर उसकी मुलाकात कुख्यात अभय सिंह से जैसे लोगों से हुई. बताया जाता है कि अभय सिंह ने उसे मुन्ना बजरंगी से मिलवाया था.
    विधायक दल की बैठक से बड़ा सियासी संदेश निकला है. पायलट कैंप के लिए कांग्रेस के दरवाजे अब लगभग बंद बताए जा रहे हैं. इस बैठक में विधायकों ने सचिन पायलट सहित बागियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.
    विजयवाड़ा के इस कोविड केयर सेंटर में आग इमारत के ग्राउंड फ्लोर और पहली मंजिल में लगी था. धुएं के कारण कोविड -19 केयर सेंटर में भर्ती रोगियों में चीख-पुकार मच गई. वहीं डर के कारण कुछ लोग इमारत की पहली मंजिल से कूद गए.
    अंबेडकर अस्पताल की इस नई बिल्डिंग में 200 बेड की सेवाओं की शुरुआत करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि इससे स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे को और मजबूती मिलेगी. अंबेडकर अस्पताल में शुरू हुए इन 200 बेड पर ऑक्सीजन सेवाएं उपलब्ध हैं.
    गंभीर ने ट्वीट करके लिखा कि एक नेता दंगे भड़काने की बात कबूल करता है, दूसरा पिछड़े वर्ग को भड़काना चाहता है. फिर भी बात-बात पर करोड़ों के विज्ञापन देने वाले अरविंद केजरीवाल चुप हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay