एडवांस्ड सर्च

सरकार ने प्रावधान के मुताबिक नक्सली वारदात में मारे गए 64 सामान्य नागरिकों के आश्रितों को नियुक्ति पत्र दिया है. इसमें से सिर्फ खूंटी जिला के 41 आश्रित परिवार हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    केंद्र की मोदी सरकार ने 5 अगस्त को अप्रत्याशित फैसला लेते हए जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी कर दिया और राज्य को 2 केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित करने के साथ ही राज्य के लगभग सभी शीर्ष नेताओं को हिरासत में ले लिया.
    खट्टर सरकार के मंत्री रामविलास शर्मा के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. हेमा मालिनी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा झूठ और फरेब की राजनीति की है.
    कमलेश तिवारी के समर्थकों ने उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मुर्दाबाद के नारे लगाए. लगातार हो रहे विरोध के बीच दिनेश शर्मा को वहां से तुरंत वापस लौटना पड़ा. उन्हें भारी सुरक्षा के बीच पुलिस ने वहां से निकाला.
    कमलेश तिवारी से मिलने आए दो लोगों में से एक ने भगवा कपड़े पहन रखे थे. वह मिठाई के डिब्बे में चाकू, कट्टा लेकर आए तिवारी से मिलने के लिए उनके दफ्तर पहुंचे. हमलावरों ने मिठाई का डब्बा खोला और बंदूक चलाई लेकिन पिस्टल में गोली फंसने की वजह से वो नहीं चल पाई.
    मुंबई में सीएम ऑफिस को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है. अज्ञात व्यक्ति द्वारा लिखे गए पत्र के मिलने के बाद सीएम ऑफिस सतर्क हो गया.
    प्रदेश में पान मसाला के साथ छोटे-छोटे पैकेट में तंबाकू बेचा जा रहा है. इसी को देखते हुए तंबाकू के पैकेट और निकोटिन युक्त गुटखा के निर्माण, भंडारण और बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.
    प्रदेश में नवंबर में निकाय चुनाव होने हैं. इन चुनावों को लेकर कांग्रेस के अंदर भारी उठापटक शुरू हो गई है.
    अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से करतारपुर साहिब के तीर्थयात्रियों पर लगाए गए शुल्क को वापस लेने की अपील की है.
    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने वीर सावरकर को महात्मा गांधी की हत्या का साजिशकर्ता बताते हुए निशाना साधा है. उन्होंने सवाल उठाया कि गांधी के हत्यारे को भारत रत्न कैसे दे सकते हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay