एडवांस्ड सर्च

Facebook ने आखिरकार Bitcoin जैसी क्रिप्टोकरेंसी Calibra पेश किया है. कंपनी ने इसके बारे में बताया है और कहा है कि यह दुनिया भर के लिए है और इससे लोगों की आर्थिक जरूरत पूरी होगी. 

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार इन द‍िनों फिल्म सूर्यवंशी की शूट‍िंग में व्यस्त हैं. फिल्म में अक्षय कुमार जबरदस्त स्टंट सीन करते नजर आने वाले हैं. उन्होंने बाइक स्टंट करते की कई तस्वीरें शेयर की थीं.
    पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने जिसे नया आईएएसआई चीफ बनाया है, उस अफसर पर चुनाव के दौरान नवाज शरीफ ने गंभीर आरोप लगाए थे.
    पाकिस्तानी थल सेना में कई बदलाव किए गए हैं. फैज हामिद को अब आईएसआई का नया महानिदेशक बनाया गया है. इसके अलावा लेफ्टिनेंट जनरल आमिर अब्बासी को क्वार्टर मास्टर जनरल (QMG) पाकिस्तान सेना और लेफ्टिनेंट जनरल मोअज्जम एजाज को चीफ इंजीनियर के रूप में नियुक्त किया. 
    पेट्टा फिल्म की सफलता के बाद इन दिनों रजनीकांत दरबार की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में वह लगभग 2 दशके के बाद एक फिर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे.
    मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सिडनी की स्‍पार्टन स्‍पोर्ट्स इंटरनेशनल कंपनी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. सचिन का कहना है कि कंपनी ने उनकी रॉयल्टी (करीब 14 करोड़ रुपए) नहीं दी. 
    डीएमके ने दक्षिण रेलवे के उस आदेश के खिलाफ विरोध जताया है, जिसमें रेलवे ने कहा था कि कंट्रोल रुम और स्टेशन मास्टर के बीच बातचीत के दौरान हिन्दी और अंग्रेजी भाषा का ही इस्तेमाल किया जाए.
    12:44
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एससीओ समिट के लिए बिश्केक पहुंचते ही पाकिस्तान को बेहद सख्त पैगाम दे दिया. एक तो पाकिस्तानी एयर स्पेस का इस्तेमाल नहीं किया और उससे आगे जाकर चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग को दो टूक बता दिया कि पाकिस्तान के आतंकवाद को अब चलने नहीं देंगे. और हां, डिनर पार्टी में प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से ना हाथ मिलाया ना ही बात की. पाकिस्तानी सूत्रों से खबर आई है कि दोनों नेताओं की बीच तीन कुर्सियों का फासला था.
    फिल्मसिटी को विश्वस्तर का बनाने के लिए खर्च किए जाएंगे 2550 करोड़, महाराष्ट्र सरकार इसके लिए ग्लोबल प्राइवेट पार्टनर की तलाश में, मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड, अनिल अंबानी की रिलायंस बिग इंटरटेनमेंट और भानोत इंफ्रावेंचर ने जाहिर की दिलचस्पी 
    लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी की प्रचंड लहर में राजस्थान में हार की हताशा में डूबी कांग्रेस ने अब बाहर निकलने और पार्टी कार्यकर्ताओं में नया जोश भरने के कवायद शुरू कर दी है. राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट जहां गांव में जाकर रात गुजार कर किसानों का हाल चाल जान रहे हैं और समस्याएं सुलझाने के लिए चर्चा कर रहे हैं. वहीं, पार्टी में नई जान फूंकने के लिए कांग्रेस जल्द ही 10 हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं और नेताओं को मलाईदार पद देने की योजना बना रही है. सूबे में राजनीतिक नियुक्तियां करने की दिशा में कांग्रेस कदम बढ़ा रही है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay