एडवांस्ड सर्च

e-साहित्य आजतक में मनोज मुंतशिर ने अपनी जिंदगी, रिश्तों, मजदूरों, बॉलीवुड फिल्मों के लिए लिखे फेमस गानों और फिल्म बाहुबली के डायलॉग्स लिखने के बारे में बात की.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह टीम के पूर्व कोच ग्रैग चैपल के कार्यकाल को भारतीय क्रिकेट का सबसे बुरा समय मानते हैं.
    पूर्व हरफनमौला युवराज सिंह ने भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ की टी20 प्रारूप में खिलाड़ियों का मार्गदर्शन कर पाने की क्षमता पर सवाल उठाया.
    महेंद्र सिंह धोनी ने लंबे बालों के साथ क्रिकेट में कदम रखा था. उनके इस हेयर स्टाइल ने खूब सुर्खियों बटोरी थीं. पाकिस्तान के खिलाफ 2005 में विशाखापत्तनम में खेली गई उनकी बेहतरीन 148 रनों की पारी में भी लंबे बाल लहराते दिखे थे.
    संजू सैमसन ने कहा है कि उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के शांत स्वभाव से सीखने के साथ उन्होंने अपनी गलतियों को स्वीकार करना भी सीख लिया है.
    महेंद्र सिंह धोनी को अपना मार्गदर्शक बताते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा कि विश्व कप विजेता कप्तान अपने तरीके से युवा खिलाड़ियों की मदद करते हैं, लेकिन...
    ऋषभ पंत का कहना है कि उनकी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोटिंग उन्हें अपनी तरह से खेलने की पूरी आजादी देते हैं.
    कामरान अकमल को लगता है कि तीन साल का प्रतिबंध झेल रहे उनके छोटे भाई उमर अकमल को सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली के मैदान के अंदर और बाहर के आचरण से सीख लेनी चाहिए.
    पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा का मनाना है कि यह बहुत बड़ी गलतफहमी है कि धोनी की भारतीय टीम में वापसी आईपीएल पर निर्भर है.
    युवराज ने इस इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन में बुमराह से पूछा कि सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में से कौन बेहतर बल्लेबाज है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay