एडवांस्ड सर्च

पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को वर्ल्ड कप मैच में टीम इंडिया ने ऐसी सर्जिकल स्ट्राइक की, जिसने भारतीय दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    India vs Pakistan World Cup 2019: मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर भारतीय टीम वर्ल्ड कप महामुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान का सामना करेगी.
    मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर आज वर्ल्ड कप-2019 का सबसे बड़ा मुकाबला होने जा रहा है. आज टीम इंडिया यहां पाकिस्तान से भिड़ेगी.
    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शनिवार को पंत की एक फोटो ट्वीट की है, जिसमें वह ओल्ड ट्रेफोर्ड पर भारतीय टीम के परिधान में हैं.
    India vs New Zealand World Cup 2019: आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में गुरुवार को ट्रेंट ब्रिज मैदान पर भारत का सामना न्यूजीलैंड से.
    नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में गुरुवार को टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला होना है. इससे पहले टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में हार्दिक पंड्या ड्रेसिंग रूम की अंदर की हलचल के बारे में बता रहा हैं.
    नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने होंगी. इस मैच पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है. अगर मौसम करवट लेता है तो यहां तेज गेंदबाजों का फायदा मिलेगा.
    इस तस्वीर में केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन, हार्दिक पंड्या और केएल राहुल दिख रहे हैं. टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों ने टीम के कुछ सहायक स्टाफ के साथ यह फिल्म देखी.
    ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ के मुताबिक हार्दिक पंड्या की बल्लेबाजी और गेंदबाजी की काबिलियत बिल्कुल क्लूजनर की तरह है, जो 1999 वर्ल्ड कप में टूर्नामेंट के सबसे अच्छे खिलाड़ी रहे थे.
    शिखर धवन टीम से बाहर हुए हैं तो ये सवाल खड़े हो रहे हैं कि ओपनिंग कौन करेगा. अगर टीम के कॉम्बिनेशन को देखें तो केएल राहुल की उम्मीद सबसे ज्यादा लग रही है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay