एडवांस्ड सर्च

कोहली इस दशक में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 20,000 रन बना चुके हैं और ऐसा करने वाले वह एकमात्र क्रिकेटर हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टेरिटोरियल आर्मी यूनिट के साथ समय बिताकर वापस लौट आए हैं. धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा से मिले.
    38 साल के महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट से दो महीनों का अवकाश लेते हुए सेना के साथ समय बिताने का फैसला लिया था. वायरल फोटो में धोनी गेंद को हिट करते हुए दिख रहे हैं.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी कश्मीर से अपनी 15 दिनों की आर्मी ट्रेनिंग से वापिस लौट आए हैं. महेंद्र सिंह धोनी 31 जुलाई से 15 अगस्त तक कश्मीर में तैनात थे.
    केंद्र शासित क्षेत्र लद्दाख में स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पहुंच गए हैं. बीती रात उन्होंने आर्मी जनरल अस्पताल का दौरा किया और मरीजों से बातचीत की.
    आजतक और कार्वी इनसाइट्स के सर्वे 'देश का मिजाज' में असमिया धाविका ने अपनी उपलब्धियों का लोहा मनवाया. फॉर्म में वापसी के लिए जूझ रहीं बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु और साइना नेहवाल के अलावा टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को पछाड़कर 19 साल की उड़नपरी हिमा दास सर्वे में पहले स्थान पर हैं.
    भारत की फिजिकली चैलेन्ज्ड (दिव्यांग) क्रिकेट टीम ने सोमवार को इंग्लैंड में टी20 वर्ल्ड सीरीज़ के सेमीफाइनल में पाकिस्तान को मात देकर फाइनल में जगह बनाई.
    1983 की विश्व कप की जीत के फौरन बाद के वर्षों में हिंदुस्तान की श्रेष्ठता खिली और कुम्हलाई, धुंधली पड़ी और चमकी, मगर जीत के उल्लास का यह चीखता-चिल्लाता, नीली शर्ट फाड़ता जज्बा अगले 30 वर्षों तक डिगा नहीं.
    भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की उपाधि पा चुके धोनी इस समय टेरिटोरियल आर्मी के साथ जम्मू-कश्मीर में ड्यूटी पर हैं. धोनी ने क्रिकेट से दो महीने का आराम ले लिया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay