एडवांस्ड सर्च

Shaheen Bagh: वजाहत हबीबुल्ला ने हलफनामे में कहा है, पुलिस ने 5 जगहों पर रोड ब्लॉक किया. अगर ब्लॉकिंग रोक दी जाती तो ट्रैफिक सामान्य तरीके से चलने लगता. हलफनामे में कहा गया है कि पुलिस ने बेवजह रास्ता बंद किया, जिसकी वजह से लोगों को परेशानी हुई.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    मन की बात कार्यक्रम में पीएम ने कहा कि दिल्ली के हुनर हाट में एक छोटी सी जगह में देश की विशालता, संस्कृति, परम्पराओं, खानपान और जज्बातों की विविधताओं का दर्शन होता है. बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी दिल्ली के हुनर हाट में गए थे और वहां लिट्टी चोखा का आनंद लिया था. पीएम ने कहा कि हुनर हाट में समूचे भारत की कला और संस्कृति की झलक वाकई अनोखी थी
    Jafrabad protest जाफराबाद महिलाओं के प्रदर्शन को देखते हुए इलाके में महिला पुलिसकर्मियों सहित बड़ी संख्या में सुरक्षा बल को तैनात किया गया है. जाफराबाद में ऐसे समय में प्रदर्शन शुरु हुआ है जब शाहीन बाग में सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों ने एक सड़क को खाली कर दिया है. शाहीन बाग में सड़क खुलवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त वार्ताकार लगातार कोशिश कर रहे हैं.
    13:11
    दिल्ली में सड़क पर डटा एक और ‘शाहीन बाग’. जाफराबाद में शाहीन बाग की तर्ज पर CAA के खिलाफ धरने पर बैठी महिलाएं, सीलमपुर और मौजपुर की रोड नंबर 66 का रास्ता बंद किया. जाफराबाद में CAA और NRC के खिलाफ धरने पर बैठी महिलाओं ने लगाए आजादी के नारे, हाथ में दिखा तिरंगा. प्रदर्शनकारी महिलाओं का एलान CAA नहीं हटाए जाने तक जारी रहेगा धरना, करीब 500 लोग धरने पर बैठे. अधिक जानकारी और अन्य बड़ी खबरें जानने के लिए देखें नॉनस्टॉप 100.
    शाहीन बाग की तरह दिल्ली के जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के पास बड़ी संख्या में महिलाएं सीएए के विरोध में सड़क पर उतर आईं जिसके कारण पुलिस को अलर्ट मोड में रहना पड़ा और सुरक्षा बढ़ानी पड़ी.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    मुस्लिम संगठनों समेत कई संगठनों की बैठक में एनपीआर को अस्वीकार करने की घोषणा की गई. बैठक में यह तय किया गया कि डाटा एकत्रित करने वाले घर-घर जाएंगे, लेकिन हम विनम्रता के साथ उनसे सहयोग करने से इनकार करेंगे. उन्हें किसी तरह की जानकारी नहीं दी जाएगी.
    एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म थप्पड़ के रिलीज से पहले जनता से एक अपील की है. उन्होंने लोगों से एक पेटिशन साइन करने की मांग की है. तापसी पन्नू की मांग क्या है?
    Shaheen Bagh Protest: तीन दौर की वार्ता में भी कोई नतीजा निकल कर सामने नहीं आया. तीन दिन की बातचीत बेनतीजा निकलने के बाद चौथे दिन यानी आज वार्ताकार साधना रामचंद्रन शाहीन बाग में पहुंचीं और प्रदर्शनकारी महिलाओं से बातचीत की.
    शाहीन बाग में पिछले 70 दिनों से नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन चल रहा है. सुप्रीम कोर्ट ने शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर वार्ताकारों की नियुक्ति की है. तीन दिन की बातचीत बेनतीजा निकलने के बाद अब चौथे दिन वार्ताकार साधना रामचंद्रन शाहीन बाग में पहुंची हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay