एडवांस्ड सर्च

02:40

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में फरधान थाना क्षेत्र के गोरिया गांव में एक घर के बाहर बने सरकारी शौचालय को गांव के कुछ दबंगों ने गिरा दिया. गोरिया गांव के रहने वाले संजय कुमार को सरकार की योजनाओं के तहत एक शौचालय मिला था जिसका निर्माण उन्होंने अपने घर के सामने की जमीन पर करवाया था. गांव के दबंगों का आरोप है कि यह शौचालय सरकारी जमीन पर बनाया गया था जिसके चलते उन दबंगों ने लाठी-डंडों से लैस होकर मौके पर पहुंचकर बने सरकारी शौचालय को गिरा दिया. दबंगों द्वारा सरकारी शौचालय तोड़ने का वीडियो मौके पर एक शख्स ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो देखें.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली के प्रह्लादपुर इलाके के एक घर में पति-पत्नी की लाश मिली है. दोनों के शरीर पर चाकू के निशान मिले हैं. खास बात है कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था.
    17:42
    दिल्ली के बाजारों में जैसे-जैसे रौनक बढ़ती जा रही है वैसे-वैसे चोरी की वारदात में भी इजाफा हो रहा है. भीड़ भरी दुकान में चोरनियों का गैंग बाजार में शॉपिंग के लिए आने वाली महिलाओं को अपना निशाना बनाती है. कैसे ये चोरनियां महिलाओं के पर्स से हजारों रुपये चुटकी बजाते ही गायब कर देती हैं, ऐसी कुछ तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई हैं जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे.
    ईडी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी इकबाल मिर्ची की प्रॉपर्टी डील मामले में मदद करने और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है.
    उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड के ललितपुर जिले के मदनापुर थाना क्षेत्र के उल्दना खुर्द गांव में सोमवार शाम एक महिला ने कथित रूप से गरीबी से तंग आकर अपने चार बच्चों के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली.
    इस विज्ञापन में महिलाओं को धनतेरस पर सोने पर रुपया खर्च करने की बजाए आयरन पर निवेश करने की सलाह दी जा रही है.
    तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख उत्तरप्रदेश में टैक्स फ्री कर दी गई है. फिल्म राजस्थान में पहले से ही टैक्स फ्री हो चुकी है.
    दीपिका पादुकोण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल 'भारत की लक्ष्मी'  का प्रतिनिधित्व करेंगी. इसमें उनके साथ वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु भी इस योजना में भाग लेने का फैसला किया है. दीपिका और सिंधु ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो साझा किया है.
    दबंगों ने एक व्यक्ति को मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर बंधक बनाकर पीटा. पिटाई से आहत युवक ने खुद को आग लगा ली. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.
    सुमित नागल ने हाल में यूएस ओपन में 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता रोजर फेडरर को कड़ी टक्कर दी

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay