एडवांस्ड सर्च

पहले हमले के सौ घंटे के भीतर जैश के स्थानीय कमांडर को मारा गया और आज उस आतंकी को भी ढेर कर दिया गया है जिसकी गाड़ी का इस्तेमाल किया गया था. सुरक्षाबलों ने कैसे उन आतंकियों की कमर तोड़कर रख दी, जिनका हाथ पुलवामा आतंकी हमले में था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में घायल अनंतनाग सदर के एसएचओ अरशद खान ने उपचार के दौरान रविवार को दम तोड़ दिया. अरशद की शहादत के साथ ही इस हमले में शहीद होने वाले जवानों की संख्या 6 हो गई है. इस हमले में सीआरपीएफ के भी 5 जवान शहीद हो गए थे.
    प्रचंड जीत हासिल कर पहुंचे नरेंद्र मोदी को पूरी दुनिया ने गले लगाया, लेकिन पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को कई मुद्दों पर बैकफुट पर ही रहना पड़ा. फोटो सेशन के दौरान एक ओर जहां इमरान खान व्लादिमीर पुतिन के साथ गपशप करते दिखे तो वहीं मोदी और जिनपिंग साथ में ही दिख रहे थे.
    बुधवार को अनंतनाग में आतंकियों के आत्मघाती हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल  के 5 जवान शहीद हो गए. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुश्ताक अहमद जरगर इस हमले का मास्टरमाइंड है.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शंघाई कॉरपोरेशन ऑर्गनाइजेशन (SCO) समिट में हिस्सा लेने के लिए किर्गिस्तान के बिश्केक गए हैं. जहां पीएम मोदी ने चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ शिखर सम्मेलन के मौके पर प्रतिनिधिमंडल स्तर की वार्ता की.
    जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में हुए आतंकी हमले पर केंद्र सरकार ने बेहद गंभीर है. सीआरपीएफ के डीजी आरआर भटनागर को दिल्ली बुलाया गया है.
    42 महीने बाद आज हालात अलग हैं, दोनों नेताओं की स्थितियां अलग हैं और अब मंच पर भी अलग है. अब इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हैं, बालाकोट एयरस्ट्राइक के बाद नरेंद्र मोदी दूसरी बार चुनाव जीतकर, और भी मजबूत होकर उभरे हैं.
    जीन बैप्टिस्ट लेमोयने ने कहा कि जी-7 बैठक में दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय वार्ता से आपसी संबंध और मजबूत होंगे. पेरिस में राफेल प्रोजेक्ट टीम में घुसपैठ की कोशिश के सवाल पर लेमोयने ने कहा कि जांच चल रही है. जब भी नई जानकारी मिलेगी तो भारतीय अधिकारियों को अपडेट किया जाएगा.
    शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में कहा गया है कि पाकिस्तान के साथ किसी प्रकार की शांति वार्ता नहीं की जा सकती. साथ ही लिखा गया है कि भारतीय राजनयिकों के साथ जिस प्रकार का बर्ताव किया गया वह मंजूर करने लायक नहीं है.
    भारत समेत अंतरराष्ट्रीय समुदाय के दबाव के बीच पाकिस्तान ने जैश-ए-मोहम्मद के 6 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. इनको आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के लिए धन जुटाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इस आतंकी संगठन का सरगना मसूद अजहर है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay