एडवांस्ड सर्च

ठाणे की 18 विधानसभा सीटों से 274 उम्मीदवार दावेदारी पेश कर रहे हैं. वहीं, ठाणे विधानसभा सीट की बात करें तो यहां पिछले तीन दशक से बीजेपी-शिवसेना का राज रहा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    महाराष्ट्र में भले ही बीजेपी-शिवसेना को बहुमत मिलता हुआ दिख रहा है, लेकिन आजतक एक्सिस माई इंडिया के एग्जिट पोल के अनुसार पश्चिम महाराष्ट्र में कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) को बढ़त मिलती हुई दिख रही है.
    कराड दक्षिण से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज दैजिसाहेब चव्हाण का मुकाबला बीजेपी के अतुलबाबा सुरेश भोसले और सात निर्दलीय सहित 11 अन्य उम्मीदवारों से है.
    288 सदस्‍यीय महाराष्‍ट्र विधानसभा में भाजपा के 122, शिवसेना के 63, कांग्रेस के 42 और एनसीपी के 41 सदस्‍य हैं. वर्तमान विधानसभा का कार्यकाल 9 नवंबर को खत्‍म होगा.
    हाल में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष बालासाहेब थोराट की तीखी आलोचना की. उन्होंने कहा कि थोराट को सिर्फ अपनी सीट सांगमनेर की ही फिक्र है तथा वे पूरे राज्य में दौरा करने को तैयार नहीं हैं.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) भी इस सीट को छोड़ सकती है और यहां से एनसीपी की गठबंधन सहयोगी पीपुल्स रिपब्लिकन एंड सोशलिस्ट पार्टी (PRSP) के नेता डॉ. सुरेश माने को टिकट दिया जा सकता है.
    महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर दिया है. इस लिस्ट में 45 उम्मीदवारों को जगह दी गई है. पार्टी ने वर्ली से कोई भी उम्मीदवार नहीं उतारा है.
    Maharashtra Vandre East assembly election 2019: महाराष्ट्र की बांद्रा ईस्ट विधानसभा सीट के बारे में जानिए, जहां से लगातार चुनाव जीत रही है शिवसेना.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay