एडवांस्ड सर्च

औरंगाबाद से AIMIM के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीते इम्तियाज़ जलील को पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. देशभर में चली मोदी लहर के बीच भी इम्तियाज़ औरंगाबाद में जीत हासिल करने में सफल रहे थे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली में कांग्रेस संसदीय दल की बैठक हुई. संसद परिसर में हुई इस बैठक की अगुवाई संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने की.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी से दस जनपथ पर मुलाकात की. राज ठाकरे ने ईवीएम के मुद्दे पर सोनिया गांधी से बातचीत भी की.
    2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान ज्यादा सीटों पर लड़ने के बावजूद कांग्रेस सिर्फ एक सीट जीत सकी, जबकि एनसीपी चार. ऐसे में महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में अब एनसीपी ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है. एनसीपी की इस चाहत ने कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.
    Lok Sabha Chunav Shirur Result 2019 : यहां से कुल 23 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. शिरूर लोकसभा सीट से शिवसेना ने तीन बार सांसद रहे चुके शिवाजीराव अधलराव पाटिल को उम्मीदवार बनाया है. जबकि इनके खिलाफ एनसीपी ने मशहूर टीवी स्टार डॉ.अमोल कोल्हे को उतारा है.
    Lok Sabha Chunav Mumbai South Result 2019 : महाराष्ट्र की मुंबई दक्षिण लोकसभा सीट से मिलिंद मुरली देवड़ा को हार का सामना करना पड़ा है. पिछली बार भी वो लोकसभा चुनाव में हारे थे. इस बार उनको शिवसेना के अरविंद गणपत सावंत ने 100067 वोटों से हराया है.
    Lok Sabha Chunav Mumbai South Central Result 2019 : महाराष्ट्र की मुंबई दक्षिण-मध्य लोकसभा सीट से शिवसेना के राहुल रमेश शेवाले ने एक बार फिर से शानदार जीत दर्ज की है. उन्होंने कांग्रेस के एकनाथ गायकवाड़ को 152139 वोटों से करारी शिकस्त दी.
    Lok Sabha Chunav Mumbai North West Result 2019 : महाराष्ट्र की मुंबई उत्तर-पश्चिम लोकसभा सीट से शिवसेना के प्रत्याशी गजानन कीर्तिकर ने शानदार जीत हासिल की है. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी संजय निरुपम को 260328 वोटों से करारी मात दी.
    Lok Sabha Chunav Thane Result 2019: महाराष्ट्र की ठाणे लोकसभा सीट पर शिवसेना के राजन बाबूराव विचारे ने प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज की है. उन्होंने नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के आनंद प्रकाश परांजपे को भारी मतों के अंतर से हराया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay