एडवांस्ड सर्च

तापसी पन्नू अपनी बचपन की एक तस्वीर को लेकर ट्रोल हो गई हैं. और उन्हें ट्रोल करने वाला कोई और नहीं अनुराग कश्यप हैं. दरअसल, तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं. फोटो तापसी के बचपन की है. इस तस्वीर पर तापसी स्पोर्ट्स डे पर अवॉर्ड लेती नजर आ रही हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फेम एक्टर विक्की कौशल ने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर बेहद प्यारी है और लोगों को काफी क्यूट लग रही है.
    जिंदगी में रिस्क लेना आसान नहीं होता, खासकर तब जब कोई इंसान बचपन में यौन उत्पीड़न का शिकार हुआ हो और जिसे डिस्लेक्सिया की बीमारी भी हो. लेकिन सेक्रेड गेम्स में सुलेमान ईसा के रोल के साथ ही जबरदस्त सुर्खियां बटोरने वाले सौरभ सचदेवा ऐसे ही एक इंसान रहे हैं.
    विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सरदार उधम सिंह और भू‍त को लेकर बिजी हैं. इस बीच खबर है कि वे जल्द ही फिल्म डायरेक्टर और एक्टर आशुतोष गोवारिकर के साथ काम कर सकते हैं.
    बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह की आलोचना को लेकर सफाई दी है. आइए जानते हैं तापसी ने क्या कहा.
    न्यूयॉर्क में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को कुछ फैंस मिले जिनके साथ दोनों सितारों ने तस्वीरें खिंचवाईं. दोनों सितारों को कैजुअल ड्रेस में देखा जा सकता है. तस्वीर को एक फैन क्लब में भी शेयर किया गया है.
    बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी खूबसूरती के अलावा जिस चीज के लिए जानी जाती हैं वो है उनका अभिनय. हालांकि उनके मिजाज के बारे में हम बहुत कम ही जानते हैं.
    अनुराग ने ट्विटर पर लिखा - आज से सात साल पहले मेरी ज़िंदगी खराब हो गई थी.
    नेटफ्लिक्स ओरिजिनल की अपनी अगली फिल्म गिल्टी में ढिल्लों इसी बात पर चर्चा करेंगी कि शर्म की बात क्या है. बलात्कारी या उसके शिकार पर ध्यान केंद्रित करने की बजाए यह शो एक तीसरी महिला के दृष्टिकोण को अपनाता है.
    बॉलीवुड में अपने एक्टिंग टैलेंट से नाम बनाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू के पास ऑफर्स की भरमार है. लेकिन उन्हें आज तक शाहरुख, सलमान और आमिर खान में से किसी भी खान के साथ काम करने का मौका नहीं मिला है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay