एडवांस्ड सर्च

चिंतामडाका केसीआर का पैतृक गांव है. मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा कि मैंने चिंतामडाका गांव में जन्म लिया है. मैं इस गांव के लोगों का आभारी हूं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    गोलीबारी की यह घटना नोएडा के थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के तहत आने वाले नोएडा के सेक्टर-60 मेें यूफ्लेक्स के सामने की है. जहां कुछ बाइक सवार बदमाश एक युवक को गोली मारकर फरार हो गए. मृतक युवक का नाम इमरान बताया जा रहा है. युवक मूल रुप से मेरठ का रहने वाला है.
    चंद्रयान-2 अंतरिक्ष यान 22 जुलाई से लेकर 13 अगस्त तक पृथ्वी के चारों तरफ चक्कर लगाएगा. इसके बाद 13 अगस्त से 19 अगस्त तक चांद की तरफ जाने वाली लंबी कक्षा में यात्रा करेगा.
    भारतीय सेना पाकिस्तान बॉर्डर पर इंटीग्रेटेड बैटल ग्रुप (IBG) तैनात करने करने जा रही है. इसके बाद चीन की सीमा पर भी आईजीबी तैनात किया जाएगा. इससे पाकिस्तान और चीन दोनों ही देशों से सटी सीमाओं पर भारतीय सेना की ताकत बढ़ जाएगी.
    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को रोहित की हत्या के मामले में 518 पेज का आरोप-पत्र दाखिल किया था. जिसमें तस्वीरें, सीसीटीवी रिकॉर्डिंग और पोस्टमॉर्टम के वीडियो के साथ 56 गवाहों के बयान शामिल हैं.
    तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में अगले तीन दिनों तक बारिश के जारी रहने की संभावना है. मौसम विभाग ने कहा कि चेन्नई शहर के कुछ हिस्सों में अगले तीन दिन तक हल्की बारिश जारी रह सकती है.
    चयनकर्ताओं ने लेग स्पिनर राहुल को वेस्टइंडीज के साथ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारत की सीनियर क्रिकेट टीम में शामिल किया है.
    उत्तराखंड में बादल फटने की पूर्व सूचना के लिए केंद्र सरकार बड़ी योजना पर काम कर रही है. उत्तराखंड में अब तक बादल फटने की 30 घटनाएं हो चुकी हैं. केंद्र सरकार ने यह जानकारी लोकसभा में दी है.
    ISRO का दूसरा मून मिशन Chandrayaan-2 आज दोपहर 2.43 बजे लॉन्च किया जाएगा. आज से 31 साल पहले इसी तारीख को की गई लॉन्चिंग पूरी तरह से सफल नहीं हुई थी. इसरो चीफ डॉ. के. सिवन ने कुछ महीने पहले कहा था कि इसरो हर साल 10 से 12 लॉन्चिंग करेगा. यानी हर महीने एक लॉन्चिंग होगी. आइए जानते हैं किस महीने इसरो की लॉन्चिंग 100 फीसदी सफल रहती है.
    योग हमेशा से भारत की प्राचीन परंपरा का एक अमूल्य हिस्सा रहा है. योग शरीर को स्वस्थ रखने के साथ-साथ मन को भी स्वस्थ बनाए रखने में व्यक्ति की मदद करता है. योग करने वाले लोग यह तो जानते हैं कि इसका अभ्यास करने से शरीर फिट और चुस्त बना रहता है पर उन्हें शायद यह नहीं पता कि योग की मदद से वो खूबसूरत त्वचा का सपना भी पूरा कर सकते हैं. आइए जानते हैं ऐसे 5 योगासन जिन्हें करने से त्वचा हो जाती है बेहद खूबसूरत. 

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay