एडवांस्ड सर्च

दिल्ली के सराय काले खां स्थित वेस्ट टु वंडर पार्क फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है. इस शो का उद्घाटन उपराज्यपाल अनिल बैजल ने किया. इस पार्क में दुनियाभर के 7 अजूबों की प्रतिकृतियां लगाई गई हैं, जिनका निर्माण वेस्ट से किया गया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप का दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में कार्यक्रम होना है. दिल्ली सरकार के सूत्रों के मुताबिक इस कार्यक्रम के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के नाम को हटा दिया गया है.
    आज देश के पहले शिक्षा मंत्री मौलाना अबुल कलाम आजाद की पुण्यतिथि है. मौलाना आजाद ने तकनीकी शिक्षा के लिए IIT की स्थापना की थी. उन्होंने पाकिस्तान बनने का विरोध भी किया था.
    इंटरनेशनल ज्यूडिशियल कॉन्फ्रेंस में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हर भारतीय की न्यायपालिका पर बहुत आस्था है. हाल में कुछ ऐसे बड़े फैसले आए हैं, जिनको लेकर पूरी दुनिया में चर्चा थी. फैसले से पहले अनेक तरह की आशंकाएं व्यक्त की जा रही थीं. लेकिन हुआ क्या? सभी 130 करोड़ लोगों ने न्यायपालिका द्वारा दिए गए इन फैसलों को पूरी सहमति के साथ स्वीकार किया.
    दिल्ली महिला आयोग ने बुराड़ी इलाके में पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर सिविल डिफेंस अधिकारियों के साथ मिलकर मोहल्ला मार्शल नियुक्त किए थे, जिसके नतीजे संतोषजनक रहे थे.
    विवादित बयान के बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन(AIMIM) नेता वारिस पठान के खिलाफ कलबुर्गी पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. वारिस पठान ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि हम 15 करोड़ ही 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं.
    महाराष्ट्र में कड़ी मेहनत के बाद  महा विकास अगाड़ी सरकार अस्तित्व में आई तो जरूर, लेकिन इसमें शामिल शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के बीच किसी न किसी मुद्दे पर मनमुटाव की स्थिति बन ही जा रही है.
    जम्मू-कश्मीर के बिजबेहरा इलाके में सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों को घेर लिया और देर तक चली फायरिंग में लश्कर के 2 आतंकी मारे गए.
    केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के भारत में स्थायी सांप्रदायिक शांति के समाधान के लिए विभाजन के समय ही सभी मुसलमानों को पाकिस्तान भेजे जाने की बात का बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख ने भी समर्थन किया और इसके लिए उन्होंने डॉक्टर अंबेडकर की किताब का जिक्र भी किया.
    नागौर में 2 दलित युवकों के साथ बर्बरता पूर्ण कृत्य के बाद जहां राज्य की अशोक गहलोत सरकार निशाने पर है तो वहीं इस घटना के बाद एक्शन भी शुरू हो गया है. सरकार ने अजमेर रेंज के आईजी का तबादला कर दिया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay