एडवांस्ड सर्च

नेपाल के 31 जिले बाढ़ की चपेट में हैं. नेपाल के गृह मंत्रालय के मुताबिक, बाढ़ की चपेट में आकर अभी तक 78 लोगों की मौत हो गई है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने कार्यकर्ताओं से राहत और बचाव कार्य में जुटने की अपील की है. मंगलवार को राहुल ने ट्विटर पर लिखा, मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं वे आम लोगों के राहत और बचाव कार्य में तत्काल जुट जाएं.
    मंगलवार को ऋषिकेश-बद्रीनाथ राजमार्ग पर नीर गड्डू के पास भूस्खलन हुआ. इस कारण रास्ता बंद हो गया. मौके पर राहत और बचाव कार्य चल रहा है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल से फोन पर बात की और राज्य में बाढ़ से उत्पन्न हालात का जायजा लिया. मुख्यमंत्री की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि प्रधानमंत्री ने स्थिति से निपटने के लिए असम सरकार को सभी तरह की सहायता देने का भरोसा दिया है.
    सोमवार को बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर भारी भूस्खलन हो गया. चमोली के करीब लंगासु में हुए इस भूस्खलन के कारण एनएच-58 को बंद कर दिया गया है.
    सोमवार को संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने हाथों में तख्तियां लेकर कांग्रेस सांसदों ने केंद्र सरकार से मांग की कि असम बाढ़ को राष्ट्रीय समस्या घोषित की जाए.
    मलबे से 44 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है. कुछ लोग अब भी फंसे हुए हैं, जिन्हें निकालने के लिए राहत और बचाव कार्य जारी है.
    नेपाल और बांग्लादेश में बाढ़ और भूस्खलन से अब तक 65 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 30 लोग घायल हैं. दोनों देशों में लाखों लोग अपना घर छोड़कर राहत शिविरों में शरण लेने को मजबूर हैं.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay