एडवांस्ड सर्च

बागेश्वर में जोरदार बारिश का दौर जारी है. सरयू नदी खतरे के निशान से उपर बह रही है. नदी के उफान से बागेश्वर के सभी घाट डूब गए हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कर्नाटक के बेलागवी में भारी बारिश के कारण कई जगहों पर भूस्खलन हुआ है. बेलागवी-गोवा सड़क पर कई जगहों पर भारी चट्टानें गिरी हैं. प्रशासन की ओर से राहत और बचाव कार्य चलाया जा रहा है. इस वजह से गाड़ियों की आवाजाही पर असर पड़ रहा है. बारिश के कारण इलाके में धुंध छाई हुई है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    बहामास में तूफान डोरियन से अब तक 20 लोगों की मौत हो गई है. बहामास के कई इलाके दो दिनों तक डोरियन की चपेट में थे, जिसके कारण तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश हुई थी. इस वजह से कई इलाकों में भूस्खलन भी हुआ था. डोरियन अब अमेरिका की तरफ बढ़ गया है. बुधवार को पूरे बहामास में रेस्क्यू और बचाव कार्य चलाया गया. स्वास्थ्य मंत्री डुआन सैंड्स ने बताया कि अबको आइलैंड पर 17 और ग्रैंड बहामा द्वीप पर तीन लोगों की मौत हो गई है.
    कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को खत लिखा है. राहुल ने मलप्पुरम जिले के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र चुंगथरा में कुरुम्बिलंगोड और चुंगथारा गांव के बीच केप्पिनिकादुव पुल के पुनर्निर्माण की मांग की है. बता दें, इस साल केरल में भयंकर बाढ़ आया था. इस वजह से सैकड़ों लोग की मौत हो गई थी और करोड़ों की संपत्ति की नुकसान पहुंचा था. अभी भी कई हजार लोग राहत शिविरों में हैं.
    बद्रीनाथ जाने वाले श्रद्धालु रास्ते में फंस गए हैं. चमोली में बारिश का यलो अलर्ट जारी किया गया है. इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में भी भूस्खलन हुआ है.
    मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह ने कहा कि उत्तराखंड की राजधानी देहरादून और सीमांत जिले पिथौरागढ़ में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है, जिसके तहत सभी संबंधित विभागों और अधिकारियों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है.
    बाढ़ से बेहाल केरल के वायनाड से राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भेदभाव का आरोप लगाया है.
    उत्तराखंड के कई इलाकों में भूस्खलन का सिलसिला जारी है. चमोली बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर पहाड़ टूटने के अलग अलग और वीडियो आए हैं. वीडियो से पता चलता है कि लगातार बारिश की वजह से बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर लामबगड़ के पास पत्थर गिरने और चट्टान टूटने की वजह से रास्ता बंद हो गया है.
    05:36
    उत्तराखंड के कई शहरों में बारिश से बुरा हाल है. चमोली में बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर भूस्खलन के बाद आया चट्टान का मलबा. ठप हुआ हाईवे. पहाड़ों में हो रही भारी बारिश से लामबगड़ स्लाइड में जबरदस्त भूस्खलन हुआ जिसमें पूरी पहाड़ी दरकती हुई जमीन पर गिर गयी. कैमरे में कैद लैंडस्लाइड की तस्वीरें डराने वाली हैं. वहीं दूसरी ओर कोटद्वार के सुकरो नदी में अचानक बाढ़ आ गई जिसमें दो लोग फंस गए और रामनगर, हल्द्वानी में भी डराने वाली बारिश हुई. गुजरात में भी बारिश का कहर जारी. नर्मदा डैम ने छुआ 134 मीटर का स्तर, गेट खोलकर छोड़ा जा रहा है पानी. 10 मिनट 50 खबरें में देखें ताजा खबरें.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay