एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ शाहीन बाग की तर्ज पर प्रदर्शनकारी महिलाओं ने जाफराबाद और चांद बाग में भी रास्तों को बंद कर दिया है. इसके बाद रविवार दोपहर को नागरिकता संशोधन अधिनियम समर्थक और कपिल मिश्रा अपने समर्थकों के साथ सड़कों पर उतरे. हालांकि पथराव की घटना के बाद कपिल मिश्रा दिल्ली पुलिस को अल्टीमेटम देकर लौट गए.
    पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि क्या हम तालिबान के साथ अपने अनुभवों को भूल गए हैं. उन्होंने कहा कि क्या हम भारत के विमान हाईजैक कांड को भूल गए हैं. बता दें कि 1999 में आतंकियों ने काठमांडू के त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट से इंडियन एयरलाइंस के विमान आईसी 814 को हाईजैक कर लिया था और अफगानिस्तान के कंधार लेकर चले गए. उस दौरान कंधार में तालिबान का कब्जा था.
    जाफराबाद महिलाओं के प्रदर्शन को देखते हुए इलाके में महिला पुलिसकर्मियों सहित बड़ी संख्या में सुरक्षा बल को तैनात किया गया है. जाफराबाद में ऐसे समय में प्रदर्शन शुरु हुआ है जब शाहीन बाग में सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों ने एक सड़क को खाली कर दिया है. शाहीन बाग में सड़क खुलवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त वार्ताकार लगातार कोशिश कर रहे हैं.
    भीम आर्मी चीफ ने ओबीसी, एससी-एसटी और अल्पसंख्यक वर्ग के नेताओं से भी भारत बंद का समर्थन करने की अपील की है. उन्होंने चेताया कि पिछड़े और दलित वर्ग के सांसदों-विधायकों ने अगर समर्थन नहीं दिया तो उनके घरों के सामने भी प्रदर्शन होगा.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि फर्जी राष्ट्रवादियों का संगठन आरएसएस जिसने आज तक तिरंगे को सम्मान नहीं दिया. कल हम उनके हेडक्वार्टर के सामने तिरंगा फहराएंगे.
    पप्पू यादव ने कहा कि बिहार की जनता अब एक नया गठबंधन चाहती है. जिसमें प्रशांत किशोर, कन्हैया कुमार जैसे तमाम नयी सोच के लोग शामिल हों.  हालांकि इस गठबंधन में तेजस्वी यादव को भी जगह नहीं दी गई है.
    पिछले साल जब अमेरिका ने इस सूची से भारत को बाहर किया था तो भारत ने यह मजबूत तर्क दिया था कि जीएसपी के फायदे सभी विकासशील देशों को बिना किसी लेनदेन की शर्त के साथ मिलने चाहिए और इनका इस्तेमाल अमेरिका अपने व्यापारिक हितों को आगे बढ़ाने के लिए नहीं कर सकता.
    Corona Outbreak भारत में बड़े पैमाने पर कारखानों की जरूरतों के लिए कच्चा माल चीन से आयात किया जाता है. कोरोना वायरस की वजह से चीन में प्रोडक्शन पर असर पड़ा है और इसकी वजह से भारत में कई सेक्टर का उत्पादन प्रभावित हो रहा है. इसे देखते हुए सरकार जल्दी ही कोई महत्वपूर्ण ऐलान कर सकती है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay