एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि लोकतंत्र में सभी की बात सुनने, विचार व्यक्त करने, विमर्श करने, तर्क वितर्क करने और यहां तक कि असहमति की महत्वपूर्ण जगह है. उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि देश मे शांतिपूर्ण आंदोलनों की मौजूदा लहर एक बार फिर हमारे लोकतंत्र की जड़ों को गहरा और मजबूत बनाएगी.
    लंदन स्थित भारतीय दूतावास के सामने पाकिस्तानी प्रदर्शनकारियों के एक गुट ने भारतीय संविधान की प्रतियों को जलाने की साजिश रची है. इस विरोध प्रदर्शन के लिए लोगों को जुटाने की कोशिश भी शुरू कर दी गई है.
    कंगना ने कहा कि हां, मैंने कुछ हेडलाइन्स पढ़ीं कि मैं सैफ पर हमलावर हो गई, मैंने उन्हें खरी-खोटी सुनाई वगैरह वगैरह. लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि उन्होंने अपना प्वॉइंट लोगों के सामने रखा और मैंने भी अपनी राय पब्लिक के सामने रखी.
    रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 का तमिल और तेलुगू वर्जन पेश करने के लिए तैयार हैं. कमल हसन और नागार्जुन दोनों ही भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर और फिल्ममेकर हैं.
    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान साल के अंत में होनी वाली शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) की बैठक में हिस्सा लेने के लिए भारत नहीं आएंगे. पाकिस्तान सरकार के सूत्र ने गुरुवार को पुष्टि की है कि इमरान खान एससीओ की बैठक के लिए भारत नहीं आएंगे. इमरान सरकार की ओर से कोई मंत्री बैठक में शामिल हो सकता है, लेकिन इसपर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.
    अलका लांबा एक बार फिर वापस अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस में आ चुकी हैं. कांग्रेस ने उनको चांदनी चौक सीट से चुनाव में उतारा है. लांबा ने अपना राजनीतिक सफर 19 साल की छोटी सी उम्र में शुरू किया था.
    मूड ऑफ द नेशन (MOTN) सर्वे में 47 साल के योगी आदित्यनाथ को 18 प्रतिशत वोट मिला, जबकि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 11-11 प्रतिशत वोटों के साथ दूसरे स्थान पर हैं.
    पुलिस और लाठी का साथ चोली दामन जैसा लगता है. लेकिन भारतीय दंड संहिता (आइपीसी) या क्रिमिनल प्रॉसिजर कोड (सीआरपीसी) में ‘लाठी’ शब्द कहीं भी प्रयोग नहीं किया गया. तो क्या पुलिस को लाठीचार्ज करने का अधिकार कानून देते है?
    बीजेपी मुसलमानों के बहाने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधती रही है. इस पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि लोग कहते हैं मेरा झुकाव मुसलमानों की ओर है. मैं न तो मुस्लिमों के लिए झुका हूं, न ही हिंदुओं के लिए.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay